अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जगुआर और पैंथर्स ने जीत से किया आगाज

आज बुधवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से पुलिस लाइंस स्टेडियम में अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। टूर्नामेंट में पहले दिन यूपीसी जगुआर और पैंथर्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत से आगाज किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 11:10 PM (IST)
अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में जगुआर और पैंथर्स ने जीत से किया आगाज
अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी जगुआर और पैंथर्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत से आगाज किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से शुरु हुई अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी जगुआर और पैंथर्स ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत से आगाज किया। पुलिस लाइंस स्टेडियम में बुधवार से शुरू हुए टूर्नामेंट में यूपीसी राइनो व जगुआर के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जगुआर ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

जगुआर ने 12 ओवर तीन गेंद में हासिल किया लक्ष्य

पहले खेलने उतरी राइनो की टीम 18 ओवर में 84 रन पर ही सिमट गई। महेश पांडे ने 23 और सुमन सेमवाल ने 12 रन बनाए। जगुआर के लिए मनोज जयाड़ा ने तीन, संदीप बडोला, सोबन गुसाईं व मनीष डंगवाल ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में जगुआर ने 12.3 चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मनीष डंगवाल ने 26, मनोज जयाड़ा ने 24 रन की पारी खेली। राइनो के लिए अनिल डोगरा ने तीन विकेट हासिल किए। जगुआर के मनोज जयाड़ा को मैन आफ द मैच चुना गया।

पैंथर्स ने सात विकेट से जीता मैच

दूसरा मैच यूपीसी लेपर्ड व पैंथर्स के बीच खेला गया। लेपर्ड ने पहले खेलते हुए 16 ओवर में सभी विकेट खोकर 108 रन बनाए। प्रवीन बहुगुणा ने 30 व हर्षमणि उनियाल ने 15 रन बनाए। पैंथर्स के लिए राकेश ने पांच व विकास गुसाईं ने दो विकेट चटकाए। जवाब में पैंथर्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पैंथर्स के लिए संजय घिल्डियाल ने नाबाद 58 रन की पारी खेली। उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया।

एसएसपी ने किया टूर्नामेंट का शुभारंभ

मुख्य अतिथि एसएसपी जन्मजेय खंडूड़ी ने खिलाड़ि‍यों से परिचय प्राप्त कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि दून डिफेंस एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता, प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रदीप गुलेरिया, महामंत्री गिरिधर शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :- श्री गुरु राम राय विवि में वार्षिक खेल महोत्सव का आगाज, गढ़वाल राइफल्स के बैंड की धुन पर एनसीसी छात्रों ने की परेड

chat bot
आपका साथी