दून में आज से दिखेगा आइपीएल का रोमांच

देहरादून के रेस कोर्स स्थित गुरुनानक ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज में आज से आइपीएल का रोमांच देखने को मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 07:42 PM (IST)
दून में आज से दिखेगा आइपीएल का रोमांच
दून में आज से दिखेगा आइपीएल का रोमांच

जागरण संवाददाता, देहरादून: देहरादून के रेसकोर्स स्थित गुरुनानक ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज में आज से आइपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा। जिसमें दूनवासी बड़े पर्दे पर निश्शुल्क लाइव मैच का लुत्फ उठा सकते है।

शुक्रवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में यह जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के वित्त व वाणिज्यिक प्रबंधक नितिश नितिज्ञ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने बताया कि बीसीसीआइ क्रिकेट के इस फॉर्मेट को छोटे शहरों के युवाओं के बीच और पॉपुलर करने के लिए अलग-अलग शहरों में आइपीएल फैन पार्क के जरिये उन्हें जोड़ने के प्रयास में लगी हुई है। देशभर में करीब 36 शहरों में आइपीएल फैन पार्क का आयोजन हो रहा है।

बताया कि दूनवासी 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस व दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब और 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबले फैन पार्क की स्क्रीन पर लाइव देख सकेंगे। इस दौरान उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी के मैनेजर क्रिकेट ऑपरेशन अमित पांडे व अन्य मौजूद रहे। कुछ ऐसा होगा फैन पार्क

आइपीएल फैन पार्क को स्टेडियम का लुक देकर लाइव आइपीएल के मैच दिखाए जाएंगे। जिसमें स्क्रीन पर लाइव मैच के अलावा म्यूजिक, क्रिकेट संबंधित दुकानें, किड्स जोन, फूड स्टॉल समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी, जहा युवा मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।

दो बजे से होगी एंट्री

फैन पार्क में प्रवेश निश्शुल्क रखा गया है। दो बजे से फैन पार्क में एंट्री शुरू हो जाएगी। फैन पार्क में सिगरेट, पान, गुटखा या खाने-पीने का सामान नहीं ले जा सकेंगे। लकी ड्रॉ विजेता को मिलेगा फोन

दो दिवसीय फैन पार्क में लकी ड्रा भी होगा। वीवो मोबाइल कंपनी की ओर से परसिर में प्रवेश करने वाले दर्शकों को निश्शुल्क लकी ड्रॉ कूपन दिया जाएगा। यह कूपन मैच के शुरू होने से पहले दिया जाएगा। मैच के बाद लक्की ड्रॉ के विजेता को वीवो फोन दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी