Dehradun Crime News: पेयजल निगम की ग्रेटिंग चोरी में दो आरोपित गिरफ्तार

कोरोनेशन अस्पताल के निर्माणाधीन स्थल से पेयजल निगम की लोहे की ग्रेटिंग चोरी में पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया। डालनवाला पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार को पेयजल निगम के जूनियर इंजीनियर अभिषेक पंवार ने चोरी के संबंध में तहरीर दी।

By Edited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 08:01 PM (IST)
Dehradun Crime News: पेयजल निगम की ग्रेटिंग चोरी में दो आरोपित गिरफ्तार
कोरोनेशन अस्पताल के निर्माणाधीन स्थल से पेयजल निगम की लोहे की ग्रेटिंग चोरी में पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: कोरोनेशन अस्पताल के निर्माणाधीन स्थल से पेयजल निगम की लोहे की ग्रेटिंग चोरी में पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार किया। डालनवाला पुलिस के मुताबिक, बीते मंगलवार को पेयजल निगम के जूनियर इंजीनियर अभिषेक पंवार ने चोरी के संबंध में तहरीर दी। जिसमें कहा कि पेयजल निगम की कोरोनेशन अस्पताल में निर्माणाधीन साइट से अज्ञात व्यक्ति ने करीब 250 किलो वजन की लोहे की 12 ग्रेटिंग चोरी कर ली हैं। 15 दिन से साइट पर काम बंद होने के कारण चोरी का पता नहीं चल सका।

शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के साथ ही मुखबिरों को सक्रिय किया। मंगलवार को ही देर शाम मुखबिर ने सूचना दी कि बलबीर रोड पर दो युवक लोहे की 12 ग्रेटिंग को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया। उनकी पहचान सावेज निवासी एमडीडीए कालोनी, डालनवाला और जावेद निवासी नई बस्ती, चंदर रोड के रूप में हुई। दोनों नशे के आदी हैं, जिसे पूरा करने के लिए चोरी करते थे।

-----------------------------

चोरी में नौकर समेत पांच पर मुकदमा

हरिद्वार के मंगलौर में बर्तन की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने नौकर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। मंगलौर कस्बे के मेन बाजार में बिजेंद्र पपरेजा की बर्तन की दुकान से लंबे समय से बर्तनों की चोरी हो रही थी। इसके अलावा नकदी और हस्ताक्षर किए हुए बैंक के चेक भी चोरी हो गए थे। इस मामले में जब उन्होंने जांच की तो उनके पुराने नौकर शंकर और वर्तमान नौकर समीर के अलावा तीन अन्य व्यक्तियों के नाम सामने आए। उन्होंने वर्तमान और पुराने नौकर से पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया। इसके बाद दुकान स्वामी ने मंगलौर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में शंकर, समीर के अलावा प्रदीप कश्यप, सौरभ और गौरव निवासी मंगलौर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- रुड़की : युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी