जिलों में इंदिरा अम्मा कैंटीन का हुआ लोकार्पण

राज्य सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के जन्मदिवस 19 नवंबर को जनता को सस्ता भोजन उपलब्ध कराने के रूप में मनाने का फैसला किया है। इसके तहत आज राज्य सरकार के मंत्रियों ने जिलों में इंदिरा अम्मा कैंटीन का लोकार्पण किया।

By sunil negiEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2015 12:04 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2015 12:06 PM (IST)
जिलों में इंदिरा अम्मा कैंटीन का हुआ लोकार्पण

देहरादून। राज्य सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के जन्मदिवस 19 नवंबर को जनता को सस्ता भोजन उपलब्ध कराने के रूप में मनाने का फैसला किया है। इसके तहत आज राज्य सरकार के मंत्रियों ने जिलों में इंदिरा अम्मा कैंटीन का लोकार्पण किया। आज शाम चार बजे मुख्यमंत्री हरीश रावत देहरादून में दून अस्पताल एवं ट्रांसपोर्ट नगर में इंदिरा अम्मा कैंटीन का उद्घाटन करेंगे।
हरिद्वार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री डा. इंदिरा हृदयेश, टिहरी व उत्तरकाशी में डा. हरक सिंह रावत, नैनीताल में यशपाल आर्य, ऊधसिंह नगर में मंत्री प्रसाद नैथानी, पिथौगढ़ व चंपावत में हरीश चंद दुर्गापाल, रुद्रप्रयाग व चमोली में प्रीतम सिंह पंवार और अल्मोड़ा में सुरेंद्र सिंह नेगी कैंटीन का लोकार्पण किया। देहरादून में दून अस्पताल, ट्रांसपोर्ट नगर, रुड़की, रुद्रपुर में गांधी पार्क के सामने कैंटीन का शुभारंभ किया जाएगा। नैनीताल, हल्द्वानी के साथ ही अल्मोड़ा में सूडा भवन, पौड़ी गढ़वाल में कलेक्ट्रेट के निकट, पिथौरागढ़ में विकास भवन, रुद्रप्रयाग में बस स्टैंड, टिहरी गढ़वाल में चंबा, उत्तरकाशी में विकास भवन, बागेश्वर में मुख्य बाजार, चमोली में गोपेश्वर बाजार और चंपावत में कोआपरेटिव कमेटी बिलडिंग में इंदिरा अम्मा कैंटीन आरंभ की जाएगी। आज चम्पावत में कबिनेट मंत्री हरीश दुर्गापाल ने इंदिरा अम्मा कैंटीन का शुभारंभ किया। मुख्य बाजार में सहकारी समिति भवन में कैंटीन खोली गई है। पहले दिन गहत गडेरी की दाल, पूरी व आलू गोभी की सब्जी दी गई।
पढ़ें:-मई 2016 से पूर्व कर लें बिटिया के हाथ पीले

chat bot
आपका साथी