कभी फिल्मों में बनाती थीं जोड़ियां, अब असल जिंदगी में भी रिश्ते ढूंढने में मदद करेंगी हिमानी शिवपुरी

बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी भट्ट शिवपुरी अब उत्तराखंड के परिवारों के लिए रिश्ते ढूंढने में भी मदद करेंगीं। हिमानी मेट्रीमोनियल वेबसाइट मांगल डॉट कॉम की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 22 Aug 2020 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 22 Aug 2020 06:16 PM (IST)
कभी फिल्मों में बनाती थीं जोड़ियां, अब असल जिंदगी में भी रिश्ते ढूंढने में मदद करेंगी हिमानी शिवपुरी
कभी फिल्मों में बनाती थीं जोड़ियां, अब असल जिंदगी में भी रिश्ते ढूंढने में मदद करेंगी हिमानी शिवपुरी

देहरादून, जेएनएन। हिंदी फिल्मों में कभी बुआ, कभी चाची तो कभी मौसी के किरदार में हीरो-हीरोइन की जोड़ी बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी भट्ट शिवपुरी अब उत्तराखंड के परिवारों के लिए रिश्ते ढूंढने में भी मदद करेंगीं। हिमानी मेट्रीमोनियल वेबसाइट मांगल डॉट कॉम की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कोरोना के चलते वो दून के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल तो नहीं हो सकीं, लेकिन उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मांगल डॉट कॉम से जुड़कर वह अपनी मिट्टी से जुड़ गई हैं।

पथरी बाग स्थित एक निजी होटल में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में मांगल डॉट कॉम ने बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी भट्ट शिवपुरी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। हिमानी शिवपुरी ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि मांगल के माध्यम से देश-विदेश के विभिन्न क्षेत्रों में परिवारों में रिश्ते जोड़ना उनके लिए नया अनुभव होगा। मांगल डॉट कॉम के प्रबंध निदेशक विजय भट्ट ने कहा कि मांगल ने 10 सालों में जनता का विश्वास जीता है। यही वजह है कि अब उत्तराखंड के 30 हजार से ज्यादा परिवार हमसे जुड़ चुके हैं। 

साइट पर अपने बेटे-बेटियों के लिए रिश्ते ढूंढते-ढूंढते लोग मांगल परिवार का हिस्सा बन चुके हैं। विजय ने बताया कि वेबसाइट पर रोजाना दो से ढाई हजार लोग विजिट करते हैं। इसमें सेना, शिक्षक और अधिकारियों के लिए विशेष सेगमेंट बनाया गए हैं, क्योंकि इसी सेगमेंट में रिश्तों की सबसे ज्यादा मांग है।

यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल का ‘आतिशबाजी’ गीत यूट्यूब पर लांच, पहले दिन मिले 10 लाख से ज्‍यादा व्‍यू

मांगल डॉट कॉम की निदेशक स्वाति भट्ट ने बताया कि समय के साथ उत्तराखंड के निवासियों की शादी के प्रति धारणा बदली है। एक समय में जहां केवल जात-पात के आधार पर रिश्ते खोजे जाते थे, अब अभिभावक अपने बेटे-बेटियों की पसंद पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। आपको बता दें कि हिमानी शिवपुरी मूलरूप से उत्तराखंड की हैं। उनका जन्म और शिक्षा देहरादून से हुई है। यही वजह है कि उन्हें उत्तराखंड से बेहद लगाव है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना काल का दस्तावेज बनेगा 'त्राहिमाम' गीत, जानिए कौन हैं गायक और किसने लिखे हैं बोल

chat bot
आपका साथी