बैंक में पैसे डालने गया रिटायर्ड फौजी, डाल आया उसकी जेब में...

देहरादून के एक बैंक में रिटायर्ड फौजी पैसे डालने गया था। वहीं उसे एक अनजान युवक मिला। उसने फौजी को अपनी बातों में ऐसे उलझाया कि वह पैसे बैंक के बजाय उसकी जेब में दे गया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Wed, 07 Sep 2016 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 08 Sep 2016 05:00 AM (IST)
बैंक में पैसे डालने गया रिटायर्ड फौजी, डाल आया उसकी जेब में...

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड के देहरादून में न्यू कैंट रोड स्थित एसबीआइ शाखा में एक युवक रुपये जमा कराने में मदद करने के नाम पर रिटायर्ड फौजी को हजारों रुपए का चूना लगाकर चंपत हो गया। उसकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन, उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार हाथीबड़कला के सालावाला निवासी सूरत लाल आइटीबीपी से हवलदार के पद से सेवानिवृत्त हैं। वह सोमवार को न्यू कैंट रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में 50 हजार रुपये जमा करने गए थे। दोपहर करीब 12 बजे वह बैंक में जमा पर्ची भर रहे थे।

पढ़ें: ऑनलाइन मंगाया महंगा फोन, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश
इसी बीच एक युवक आया और उन्हें बैंक के बाहर लगी कैश डिपोजिट मशीन के जरिये रुपये जमा करने की सलाह दी। सूरत लाल ने जब कहा कि उन्होंने पहले कभी मशीन के माध्यम से रुपये जमा नहीं किए हैं तो युवक ने मदद की पेशकश की।

पढ़ें:-भिखारी बनकर आई तीन महिलाएं, तरस खाने वाली के साथ कर गई ऐसा
इस पर फौजी ने हामी भर दी। इसी दरमियान युवक ने फौजी के हाथ से 50 हजार रुपये ले लिए और उन्हें पीछे आने की बात कहकर बैंक से बाहर निकल आया। जब तक सूरत लाल बैंक के बाहर पहुंचे, युवक वहां से गायब हो चुका था।

पढ़ें:-प्रॉपर्टी डीलर ने शिक्षक से सात लाख रुपये ठगे
काफी खोजबीन के बाद भी युवक नहीं दिखा तो उन्होंने इसकी जानकारी बैंक मैनेजर को दी। मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर देखी तो युवक पैसे लेकर बाहर जाते दिखा, लेकिन उसे कोई भी पहचान नहीं पाया।

पढ़ें:-मैं बैंक मैनेजर बोल रहा हूं, अपना क्रेडिट कार्ड का नंबर बताएं...

chat bot
आपका साथी