सड़क किनारे गड्ढे में गिरी कार, चार लोग घायल

कुआंवाला मुख्य हाईवे के पास एक आल्टो कार के अचानक अनियंत्रित होकर अचानक सड़क किनारे खड्ड में गिरने से चार लोग घायल हो गए।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 06 Mar 2018 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 06 Mar 2018 11:12 AM (IST)
सड़क किनारे गड्ढे में गिरी कार, चार लोग घायल
सड़क किनारे गड्ढे में गिरी कार, चार लोग घायल

डोईवाला, देहरादून [जेएनएन]: डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत देर रात कुआंवाला मुख्य हाईवे के पास एक आल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर अचानक सड़क किनारे खड्ड में जा गिरी। हादसे में चार लोग घायल हो गए। घायलों को कैलाश हॉस्पिटल जोगीवाला ले जाया गया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार डोईवाला से देहरादून की ओर जा रही एक आल्टो कार संख्या UK07 ah 6555 जंगलात चौकी कुआंवाला के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गई।

इससे हाइवे में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हाईवे में जा रहे लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस 108 को सूचना देने के साथ कार में घायल लोगों को बाहर निकाला। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

हर्रावाला चौकी इंचार्ज बृजपाल सिंह ने बताया कि कार में चार व्यक्ति सवार थे। जिसमें से दो को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को 108 के माध्यम से कैलाश हॉस्पिटल जोगीवाला भिजवाया गया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कार चला रहे सी ब्लॉक सरस्वती विहार नेहरू कॉलोनी देहरादून निवासी केसी रमोला व उनकी पत्नी को गंभीर चोट आई है। कार में बैठे दो अन्य बुजुर्गों को भी चोटें आई हैं। 

उन्होंने बताया कि जंगलात चौकी कुआंवाला के पास दुर्घटनाओं को देखते हुए नेशनल हाईवे के मोबाइल नंबर संपर्क किया गया। इसके बावजूद नेशनल हाईवे के अधिकारियों ने उक्त दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र मे किसी भी प्रकार से दुर्घटनाओं की रोकथाम के कोई प्रयास नहीं किए। इस संबंध में चौकी हर्रावाला में नेशनल हाईवे के खिलाफ बीट सूचना लिखाई गई व दुर्घटनाओं को देखते हुए चौकी हर्रावाला द्वारा दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र के पास बड़े ड्रम रखवाकर उसमें रिफ्लेक्टर लगाऐ गए है।

यह भी पढ़ें: बाजपुर में बोलेरो के खड्‍ड में गिरने से पांच बराती घायल 

यह भी पढ़ें: बर्थ डे पार्टी से लौट रहे तीन युवकों की हादसे में मौत

यह भी पढ़ें: गैस सिलेंडर से लदा ट्रक खाई में गिरा, दो घायल  

chat bot
आपका साथी