यात्रीगण कृपया ध्यान दें, यहां रहेगा पांच घंटे का ब्लॉक; ये ट्रेनें होंगी प्रभावित

रविवार को देहरादून और हर्रावाला रेलवे ट्रैक के बीच पांच घंटे का ब्लॉक रहेगा। जिसके चलते कर्इ ट्रेनें प्रभावित रहेंगी और यात्रियों की फजीहत होगी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 05:32 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 05:32 PM (IST)
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, यहां रहेगा पांच घंटे का ब्लॉक; ये ट्रेनें होंगी प्रभावित
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, यहां रहेगा पांच घंटे का ब्लॉक; ये ट्रेनें होंगी प्रभावित

देहरादून, [जेएनएन]: 23 सितंबर को देहरादून-हर्रावाला रेलवे ट्रैक के बीच पांच घंटे का ब्लॉक रहेगा। इस दौरान दून रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाली ट्रेनें पूरी तरह से प्रभावित रहेंगी। अमृतसर एक्सप्रेस (अमृतसर-देहरादून) का संचालन हरिद्वार तक ही हो सकेगा। वहीं, बांद्रा, लिंक, शताब्दी एक्सप्रेस भी घंटों देरी से पहुंचेगी और रवाना की जाएगी। इससे रेल यात्रियों की फजीहत होनी तय है। 

दून रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सीताराम सोनकर ने बताया कि रविवार को देहरादून-हर्रावाला रेलवे ट्रैक के बीच सब-वे के निर्माण को लेकर सुबह 8:35 से दोपहर 1:35 बजे तक ब्लॉक घोषित किया गया है। इस दौरान ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। बताया कि देहरादून-बांद्रा सेवा सुबह 10 बजे स्टेशन पहुंचती है, लेकिन ब्लॉक के कारण ट्रेन दोपहर दो बजे तक पहुंचेगी। इसी तरह लिंक एक्सप्रेस (देहरादून-इलाहाबाद) दोपहर 1:25 बजे के बजाय 2:20 बजे, शताब्दी एक्सप्रेस दोपहर 12:50 बजे के बजाय 80 मिनट की देरी दोपहर 2:10 बजे पहुंचेगी।

लिंक एक्सप्रेस दोपहर 1:10 बजे के बजाय दो घंटे की देरी से 3:10 बजे पहुंचेगी। बताया कि ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर कुछ देरी के लिए रोका जाएगा। ब्लॉक का समय पूरा होने के बाद ट्रेनें देहरादून के लिए रवाना की जाएंगी। जबकि, अमृतसर-देहरादून ट्रेन देहरादून नहीं पहुंचेगी। इस ट्रेन का संचालन हरिद्वार तक ही होगा। हालांकि अगले दिन टे्रन का संचालन निर्धारित समय पर होगा। उन्होंने कहा कि ट्रेन एक दिन के लिए प्रभावित रहेंगी। सोमवार से ट्रेन निर्धारित समय पर चलेंगी। 

यह भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, बदल गया है कई ट्रेनों का समय

यह भी पढ़ें: तेजी से सुधरे टॉप-10 रेलवे स्टेशनों में देहरादून भी

chat bot
आपका साथी