सनी लियॉन ने जाहिर की ये इच्छा, बोली मैं सलमान खान के साथ...पढ़ें खबर

करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान की फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन भी फैन हैं। देहरादून के गल्जवाड़ी स्थित एक रिजॉर्ट में एक कार्यक्रम में पहुंची सनी लियोन ने यह राज खोला।

By sunil negiEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2015 09:51 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2015 06:25 PM (IST)
सनी लियॉन ने जाहिर की ये इच्छा, बोली मैं सलमान खान के साथ...पढ़ें खबर

देहरादून। करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान की फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन भी फैन हैं। देहरादून के गल्जवाड़ी स्थित एक रिजॉर्ट में एक कार्यक्रम में पहुंची सनी लियोन ने यह राज खोला। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने फिल्म देखना शुरू किया, तभी से बस सलमान ही उनके पसंदीदा अभिनेता हैं। वह पहले जितने क्यूट लगते थे, आज भी उतने ही हैं और उनका अभिनय भी जबरदस्त है। उन्होंने कहा कि अगर सलमान खान के साथ फिल्म करने का मौका मिलता है तो यह एक उपलब्धि होगी।
सनी लियोन ने कहा कि मूलत: पंजाब से होने के बावजूद परिवार कनाडा में शिफ्ट था तो हिन्दी और पंजाबी दोनों से दूरी बन गई। जब बॉलीवुड में कदम रखा तो हिन्दी बोलने में काफी कठिनाई होती थी। लेकिन, हिन्दी का अभ्यास निरंतर जारी है। शूटिंग के दौरान वह अपने सभी साथियों से हिन्दी में ही बात करती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'मस्तीजादे' है, जो दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी।

दून की ठंड से लियोन को जुकाम
सनी लियोन को शायद देहरादून की ठंड का अंदाजा नहीं था, जिस कारण उन्हें जुकाम लग गया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्हें दवा तक लेनी पड़ी। सनी लियोनी ने कहा कि 'ये तो पता था कि ठंड होगी, लेकिन इतनी होगी इसका अंदाजा नहीं था।'
पढ़ें:-कड़ी सुरक्षा में यूजीसी नेट की परीक्षा आज

chat bot
आपका साथी