फौजिया और राधा यादव ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर किया कब्जा Dehraden News

श्री गुरु राम राय पीजी कॉलेज की 60वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में फौजिया व राधा यादव ने अधिकतर प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त कर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 12:14 PM (IST)
फौजिया और राधा यादव ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर किया कब्जा Dehraden News
फौजिया और राधा यादव ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर किया कब्जा Dehraden News

देहरादून, जेएनएन। श्री गुरु राम राय पीजी कॉलेज की 60वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के ओवरऑल ट्रॉफी पर छात्राओं ने कब्जा जमाया। प्रथम सेमेस्टर की छात्रा फौजिया व राधा यादव ने अधिकतर प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया। प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ी हेमवती नंदन बहुगुणा द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

कॉलेज मैदान में आयोजित 100 मीटर रेस के छात्र वर्ग में नरेंद्र प्रथम, तुषार द्वितीय रहे। वहीं छात्रा वर्ग में फौजिया प्रथम और प्रिया दूसरे स्थान पर रहीं। 200 मीटर रेस के छात्र वर्ग में मुकुल प्रथम और नरेंद्र द्वितीय रहे। छात्राओं में फौजिया प्रथम और प्रिया द्वितीय रहीं। 

चार सौ मीटर दौड़ के छात्र वर्ग में मुकुल प्रथम, हर्षित द्वितीय रहे। छात्रा वर्ग में रीता मौर्य प्रथम और मनीषा द्वितीय रहीं। 15 सौ मीटर के छात्र वर्ग में विकास प्रथम और रक्षित द्वितीय रहे। छात्रा वर्ग में राधा प्रथम और सरिता दूसरे स्थान पर आईं। 

पांच हजार मीटर में अमन प्रथम और विकास द्वितीय रहे। छात्राओं में राधा को पहला और सरिता को दूसरा स्थान मिला। गोला फेंक में शिवम बडोनी और अतुल द्वितीय रहे। छात्राओं में फौजिया प्रथम और दिव्या द्वितीय रहीं। लंबी कूद में हर्षित पहले और तुषार दूसरे स्थान पर आए। छात्राओं में प्रियंका प्रथम और लविका दूसरे स्थान पर रहीं।

मुख्य अतिथि कॉलेज के प्राचार्य प्रो. वीए बोड़ाई ने सभी स्पर्धाओं में पहले तीन स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्राचार्य ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद भी व्यक्तित्व विकास के लिए जरूरी है। 

यह भी पढ़ें: फाइनल में बैच-2016 ने जीता फुटबाल का खिताब Dehradun News

उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए छात्रों व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डॉ. एके गुप्ता, खेल सचिव डॉ. हरीश जोशी, मेजर प्रदीप सिंह, डॉ. संदीप नेगी, डॉ. एचवी पंत, श्वेता सिंह, डॉ. दीपाली सिंघल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की इस सलामी जोड़ी में दिखी गांगुली और सहवाग की झलक

chat bot
आपका साथी