ऋषिकेश : दुपहिया सवार को टक्कर मारकर घायल करने वाला चालक गिरफ्तार

बीती रात एम्‍स ऋषिकेश के समीप एक कार सवार ने दुपहिया चालक को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में कार को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 10:41 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 10:41 AM (IST)
ऋषिकेश : दुपहिया सवार को टक्कर मारकर घायल करने वाला चालक गिरफ्तार
दुपहिया सवार को टक्कर मारकर घायल करने वाला चालक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्‍स) ऋषिकेश के समीप बीती रात एक कार सवार ने दुपहिया चालक को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में कार को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया। संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि संजय कपूर पुत्र गणेश कपूर निवासी भरत बिहार ऋषिकेश ने तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि बीती रात्रि करीब 10 बजे एम्स रोड पर मोटरसाइकिल सवार मेरे भतीजे सिद्धार्थ कपूर को सफेद कार चालक ने तेजी से चलाकर टक्कर मार दी। इस दौरान सिद्धार्थ कपूर को गंभीर चोटें आयी है, जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर तत्काल वाहन की चेकिंग शुरू करते होंडा ईमेज कार के चालक राजेन्द्र सिंह पंवार पुत्र गोविंद सिंह पंवार निवासी ग्राम चौंदार पोस्ट-ओखला खाल तहसील प्रतापनगर जनपद टिहरी गढ़वाल को गिरफ्तार किया गया। साथ ही वाहन सीज किया गया।

चाकू के साथ एक युवक गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने चाकू के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल रवि सैनी के मुताबिक सोमवार रात पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच आइडीपीएल स्थित लेबर कालोनी, वीरभद्र के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में खड़ा मिला। शक के आधार पर तलाशी लेने पर उससे चाकू बरामद किया गया। उसकी पहचान अजीत राजभर पुत्र स्व. देवनाथ राजभर निवासी लेबर कालोनी, वीरभद्र के रूप में हुई है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

कालोनी के मार्ग से कब्जा नहीं हटा रहा दुकानदार

ऋषिकेश में कालोनी के मार्ग पर दुकानदार की ओर से कब्जा करने से स्थानीय नागरिक नाराज हैं। आवास विकास कालोनी निवासी भानु प्रताप ने बताया कि आवास विकास कालोनी में गेट नंबर दो पर एक हलवाई ने अवैध रूप से सड़क पर कब्जा किया है, जिससे यहां से आने-जाने वालों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में नवंबर व दिसंबर में नगर निगम व उप जिलाधिकारी को शिकायत की गई थी। जिसके बाद नगर निगम ने उक्त अतिक्रमण की जांच भी कराई। जांच के बाद नगर निगम ने उक्त दुकानदार को एक सप्ताह में कब्जा हटाने के निर्देश दिए थे। मगर अभी तक यह अतिक्रमण नहीं हटाया जा सका। उन्होंने शीघ्र अतिक्रमण न हटाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें:-सेलाकुई में सड़क पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने लिया अपनी चपेट में, दो की मौत; एक घायल

chat bot
आपका साथी