बालिका निकेतन में किशोरी की मौत का मामला, डीएम ने लौटाई अधूरी रिपोर्ट Dehradun News

16 मई 2019 को हुई किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर जिलाधिकारी ने अधूरी रिपोर्ट को लौटा दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 04:44 PM (IST)
बालिका निकेतन में किशोरी की मौत का मामला, डीएम ने लौटाई अधूरी रिपोर्ट Dehradun News
बालिका निकेतन में किशोरी की मौत का मामला, डीएम ने लौटाई अधूरी रिपोर्ट Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। बालिका निकेतन में 16 मई 2019 को हुई किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर जिलाधिकारी ने अधूरी रिपोर्ट को लौटा दिया है। मौत के असल कारणों की पड़ताल के साथ ही सुरक्षा के इंतजामों पर विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी गई है। इसके बाद ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी। 

बालिका निकेतन में किशोरी की मौत मामले में जिलाधिकारी सी रविशंकर ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए थे। एसडीएम संगीता कन्नौजिया को यह जांच सौंपी गई थी। सूत्रों के अनुसार, एसडीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी थी। लेकिन, जांच रिपोर्ट में कई तथ्य स्पष्ट न होने पर जिलाधिकारी ने विस्तृत जांच के निर्देश के साथ इसे लौटा दिया। अब इस मामले में एसडीएम से हर बिंदुओं पर जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। 

किशोरी 16 मई को बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली थी। उस दौरान पुलिस ने दावा किया था कि किशोरी ने फांसी लगाई है। इस मामले की जांच पुलिस के स्तर से भी चल रही है। पुलिस और प्रशासन ने उस दौरान बालिका निकेतन के अधिकारियों और कर्मचारियों के भी बयान दर्ज किए थे। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने बताया कि रिपोर्ट में कुछ बातें स्पष्ट नहीं थीं, इसलिए रिपोर्ट दोबारा विस्तृत जांच के साथ मांगी गई है। 

सीसीटीवी कैमरे से लेकर आने-जाने वालों की सुरक्षा के बारे में भी रिपोर्ट में जानकारी मांगी गई है। नए सिरे से रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने बालिका निकेतन में अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे भी लगाने के निर्देश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें: कामना हत्याकांड का खौफनाक सच, पति ने कई महीनों पहले रच डाली थी साजिश

chat bot
आपका साथी