डोईवाला में सोता रहा परिवार, चोर उड़ा ले गए नगदी और जेवर; सुबह नींद खुली तो सामान मिला अस्त-व्यस्त

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के मिस्सरवाला में चोरों ने एक मकान पर धावा बोल दिया। उन्होंने कमरे के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर उससे नकदी और जेवरात चोरी कर लिए‌। इतना ही नहीं चोरों ने कमरे में रखा सामान भी अस्त-व्यस्त कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 09:32 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 07:06 PM (IST)
डोईवाला में सोता रहा परिवार, चोर उड़ा ले गए नगदी और जेवर; सुबह नींद खुली तो सामान मिला अस्त-व्यस्त
डोईवाला में सोता रहा परिवार, चोर उड़ा ले गए नगदी और जेवर। जागरण

संवाद सूत्र, डोईवाला। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मिस्सरवाला में भारत स्वाभिमान न्यास पंतजलि योगपीठ के भारतीय युवा मंच के जिला प्रभारी अमित बिष्ट के मकान के निचले भवन का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। भवन स्वामी ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। सुबह घटना का पता चलते ही उनके होश गुम हो गए। चोरी की सूचना के बाद पुलिस अब जांच में जुटी है।

पंतजलि योगपीठ से जुड़े मिस्सरवाला निवासी योगाचार्य अमित बिष्ट ने बताया कि उनके पिता कुंवर सिंह बिष्ट की तबीयत खराब थी। वह इलाज के बाद देहरादून ही अपने कमरे में रह रहे थे। माता शकुंतला देवी भी उनकी देखरेख के लिए देहरादून में थी। अमित बिष्ट ने बताया कि सोमवार रात्रि वह मकान के नीचे वाले कमरे का ताला लगाकर मकान की ऊपरी मंजिल में अपनी पत्नी तान्या बिष्ट व बच्चे के साथ सो रहे थे। मंगलवार सुबह सात बजे वह नीचे कमरे में आए तो कमरे का ताला टूटा मिला। घर के अंदर अलमारी के लॉकर टूटे व कपड़े अस्त-व्यस्त मिले।

चोरों ने घर से गन्ने के भुगतान के पैसे व बच्चे के जन्मदिन के लिए रखी गई कुल मिलाकर 60 हजार की नकदी पर हाथ साफ करने के अलावा सोने व चांदी के लाखों के जेवरात चोरी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट उनके पिता कुंवर सिंह बिष्ट की ओर से कोतवाली में दर्ज कराई गई है। सूचना के बाद कोतवाल सूर्य भूषण नेगी, उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह रावत, उप निरीक्षक ज्योति सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर पूरी जानकारी हासिल की है। पुलिस अब घटना का खुलासा करने के लिए चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- एसडीएम नहीं बना तो करने लगा ठगी, पुलिस ने कि‍या गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी