कोरोना वायरस से डरे हुए हैं उत्‍तराखंड के सीएम, घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं: कांग्रेस अध्यक्ष

प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कठपुतली सरकार काम कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Thu, 30 Apr 2020 06:07 PM (IST) Updated:Thu, 30 Apr 2020 10:06 PM (IST)
कोरोना वायरस से डरे हुए हैं उत्‍तराखंड के सीएम, घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं: कांग्रेस अध्यक्ष
कोरोना वायरस से डरे हुए हैं उत्‍तराखंड के सीएम, घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं: कांग्रेस अध्यक्ष

देहरादून, जेएनएन। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कठपुतली सरकार काम कर रही है। दिल्ली से प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कठपुतली सरकार को नचा रही हैं। उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कोरोना वायरस से डरे हुए हैं इसलिए घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं।  

दरअसल, बुधवार को कांग्रेस के सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सीएम से मुलाकात करना चाहता था, लेकिन मिलने की अनुमति सिर्फ चार को ही मिली। इससे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह नाराज हो गए और प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। प्रीतम सिंह यह तक कह गए कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना डर की वजह से घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। प्रीतम सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी अब मुख्य सचिव को ज्ञापन देगी, उनका मुख्यमंत्री से भरोसा उठ गया है।

जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री 

देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट ने स्नेहा दून एकेडमी के सहयोग से 120 जरूरतमंद गरीब लोगों को राशन किट वितरित करवाई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने ये राशन किट वितरित की। उन्होंने देवभूमि ट्रस्ट के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से लॉकडाउन के पहले दिन से ही सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में ट्रस्ट गरीब और जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहा है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है। लाभार्थियों से प्रीतम सिंह ने अपील की कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें। 

यह भी पढ़ें: तीन माह के बिजली-पानी के बिल और स्कूल की फीस माफ करे सरकारः राजकुमार

इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि कोरोना की इस मुश्किल की घड़ी में देवभूमि मानव संसाधन ट्रस्ट अपने सहयोगियों और दानदाताओं के सहयोग से अबतक सात हजार लोगों को कच्चा राशन उपलब्ध करवा चुका है, जबकि दस हज़ार मास्क, सैनिटाइजर और साबुन वितरित कर चुका है। ट्रस्ट का अभियान ये लॉक डाउन के बाद भी चलता रहेगा। 

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम से की प्रवासियों की वापसी की मांग

chat bot
आपका साथी