राज्यपाल व सीएम ने कहा, शहादत नहीं जाएगी बेकार

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आंतकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 10:11 PM (IST)
राज्यपाल व सीएम ने कहा, शहादत नहीं जाएगी बेकार
राज्यपाल व सीएम ने कहा, शहादत नहीं जाएगी बेकार

राज्य ब्यूरो, देहरादून: राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आंतकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इसका करारा जवाब दिया जाएगा।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले को एक कायरतापूर्ण और अमानवीय कृत्य बताते हुए इसकी घोर भत्सर्ना की है। हमले में शहीद जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आज सारा देश इन वीर जवानों के बलिदान को नमन कर रहा है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह हमला एक कायराना हरकत है, जिसकी जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। पूरा देश इन शहीदों की शहादत के प्रति नतमस्तक है और अपनी सेना, अ‌र्द्धसैनिक बल व पुलिस के साथ पूरी तरह खड़ा है। उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई है हमारे सैन्यबल उसका ऐसा उत्तर देंगे जो आतंकियों और उनके आकाओं के लिए एक बड़ा सबक होगा।

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह बलिदान देश याद रखेगा और हमारे सुरक्षा बल इसका करारा जवाब देंगे। पूरा देश एकजुट है और हम अपनी सेना व अन्य सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं। शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई न रुकी है और न ही रुकेगी।

chat bot
आपका साथी