सीएम पुष्कर धामी ने हरकी पैड़ी में किया गंगा पूजन, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नामांकन में रहे मौजूद

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हर की पैड़ी पहुंच कर ब्रह्मकुंड पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के साथ गंगा पूजन किया। गंगा सभा के अध्यक्ष पंडित प्रदीप झा ने उन्हें पूजन कराया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 12:49 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 12:49 PM (IST)
सीएम पुष्कर धामी ने हरकी पैड़ी में किया गंगा पूजन, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नामांकन में रहे मौजूद
सीएम पुष्कर धामी, प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ने हरकी पैड़ी पर किया गंगा पूजन।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हर की पैड़ी पहुंच कर ब्रह्मकुंड पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के साथ गंगा पूजन किया। गंगा सभा के अध्यक्ष पंडित प्रदीप झा ने उन्हें पूजन कराया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को धनपुरा में कैबिनेट मंत्री व हरिद्वार ग्रामीण सीट से भाजपा प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पहले सीएम ने वेद मंदिर पहुंचकर स्वामी यतीश्वरानंद के साथ हवन पूजन में हिस्सा लिया। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी। जिससे चुनाव आयोग के निर्देशों के साथ-साथ कोरोना गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ती नजर आई।

धनपुरा में स्वामी यतीश्वरानंद के चुनाव कार्यालय का उद्घघाटन करने के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद इस बार 20 हजार अधिक वोटों से जीतकर इतिहास रचेंगे। कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद के प्रस्तावों पर 100 करोड़ रुपये की पेयजल योजना, सैकड़ों सड़कें, मॉडल कॉलेज, डिग्री कॉलेज, तटबंध, झूला पुल, दो स्वास्थ्य केंद्र, गन्ने का मूल्य 30 रुपये बढ़ाकर दिया। साथ ही गन्ने का बकाया और नए सत्र का भुगतान तत्काल जारी कराया। गांवों की समस्या थी कि जंगली जानवर फसलों को नुकसान पहुंचाते हैं, जिस पर स्वामी यतीश्वरानंद ने सोलर फेसिंग लाइन की दीवार खड़ी कराई। स्वामी यतीश्वरानंद ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कार्यालय पहुंचे समर्थकों का आभार जताया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और स्वामी यतीश्वरानंद का स्वागत किया। समर्थकों ने धामी-स्वामी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान अमित सैनी, अमित चौहान, धर्मेंद्र चौहान, भगवान सिंह, पवन राठौर, विवेक चौहान, चंद किरण, करण सरदार, भगवान सिंह, महावीर प्रधान, दिलीप राणा, मुन्ना, शेषराज सैनी, दीपक सैनी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Election: हरक सिंह रावत पर बना सस्पेंस, अनुकृति पर साफ हुई तस्वीर; जानिए कहां से लड़ेंगी चुनाव

chat bot
आपका साथी