टिहरी में बस खाई में गिरी, छह लोगों की मौत, 24 घायल

ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर पौड़ी से ऋषिकेश आ रही जीएमओयू की एक बस शिवपुरी (टिहरी जिला) के पास खाई में गिरने से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। घायलों में एक विदेशी भी शामिल है। मृतकों में पौड़ी में कृषि अधिकारी भी शामिल हैं।

By sunil negiEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2015 01:09 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 05:29 PM (IST)
टिहरी में बस खाई में गिरी, छह लोगों की मौत, 24 घायल

ऋषिकेश। ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर पौड़ी से ऋषिकेश आ रही जीएमओयू की एक बस शिवपुरी (टिहरी जिला) के पास खाई में गिरने से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। घायलों में एक विदेशी भी शामिल है। मृतकों में पौड़ी में कृषि अधिकारी भी शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी, आज सुबह एक से ऋषिकेश आ रही थी। ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर शिवपुरी के पास बस खाई में गिर गई। सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दमतोड़ा। पुलिस ने 24 घायलों को ऋषिकेश के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसमें एक विदेशी सहित चार घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मरने वालों की शिनाख्त जेपी बमराडा ( 58 वर्ष) पुत्र शिव प्रसाद बमराडा निवासी अरोटा पौड़ी गढ़वाल, कदीर ( 32 वर्ष) पुत्र नजीर निवासी मतली कोट थाना चौसना तहसील माहौर जम्मू, रमेश नेगी ( 52 वर्ष) पुत्र जयपाल सिंह निवासी मालाखुंटी यमकेश्वर पौड़ी, कप्तान सिंह (40 वर्ष) पुत्र टीएस रावत निवासी कठूर पौड़ी गढ़वाल, रजनी (30 वर्ष) पत्नी वीरेंद्र सिंह पुंडीर निवासी खदरी खड़क माफ ऋषिकेश के रूप में हुई, जबकि एक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। बता दें मृतक जेपी बमराडा पौड़ी में कृषि अधिकारी के रूप में तैनात थे। सूचना पर डीएम युगल किशोर पंत व एसपी एम मोहसीन, नरेंद्र नगर विधायक सुबोध उनियाल ऋषिकेश हास्पिटल पंहुचे।


पढ़ें-पटना में ट्रेन से कटे दो मासूम, शव लेकर भाग गए परिजन

chat bot
आपका साथी