पुलिसकर्मियों के समर्थन में उतरे बसपा कार्यकर्ता

वेतन विसंगति को लेकर पुलिसकर्मियों की ओर से जारी आंदोलन के पक्ष में आज बसपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि जब तक पुलिसकर्मियों को बढ़ा हुआ वेतन नहीं दिया जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2015 08:56 PM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2015 09:02 PM (IST)
पुलिसकर्मियों के समर्थन में उतरे बसपा कार्यकर्ता

देहरादून। वेतन विसंगति को लेकर पुलिसकर्मियों की ओर से जारी आंदोलन के पक्ष में आज बसपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि जब तक पुलिसकर्मियों को बढ़ा हुआ वेतन नहीं दिया जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
आज बसपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि मामले में बीते दिनों राज्य पुलिस के हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल काली फीती बांधे ड्यूटी करने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। सोशल मीडिया में मिशन आक्रोश के तहत चल रहे संदेश में पुलिस कर्मियों की वेतन विसंगति और अन्य समस्याओं के शासन स्तर पर लंबित होने के कारण सभी पुलिस कर्मियों से अपना आक्रोश प्रकट करने का आह्वान किया था।
इसे लेकर आंदोलन को समर्थन देने के लिए बसपा कार्यकर्ता खुद को पुलिस का हितैषी बताते हुए मैदान में कूद पड़े हैं। वहीं मामले में डीजीपी का कहना है कि अभी तक चिह्निकरण की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। डीजीपी ने संख्या बताने से भी इन्कार कर दिया। कहा कि चिह्निकरण होने के बाद ही कार्रवाई होगी।
पुलिस के विभिन्न विंग के प्रभारियों की ओर से भेजे गए आकलन के मुताबिक अगर पुलिसकर्मियों को 2006 से अब तक का एरियर भुगतान भी किया जाता है तो करीब 150 करोड़ का खर्च आएगा।
पढ़ें- 20 को खाना नहीं खाएंगे कांस्टेबल!

chat bot
आपका साथी