देर रात तक शराब पिलाने पर बार मैनेजर हुआ गिरफ्तार Dehradun News

जाखन में स्थित बार पब और रेस्टोरेंट में देर रात्रि तक शराब पिलाने म्यूजिक चलाने और शराब के नशे में लोगों के हंगामा मचाने पर पुलिस ने एक बार के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 06:59 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 06:59 PM (IST)
देर रात तक शराब पिलाने पर बार मैनेजर हुआ गिरफ्तार Dehradun News
देर रात तक शराब पिलाने पर बार मैनेजर हुआ गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना राजपुर के अंतर्गत जाखन क्षेत्र में स्थित बार, पब और रेस्टोरेंट में देर रात्रि तक शराब पिलाने, म्यूजिक चलाने और शराब के नशे में लोगों के हंगामा मचाने पर पुलिस ने एक बार के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा बार स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, डीआइजी अरुण मोहन जोशी को क्षेत्र में देर रात तक शराब पिलाने और हंगामा करने की सूचना मिली थी। डीआइजी ने थानाध्यक्ष राजपुर को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। थाना राजपुर पुलिस ने यूके सेंट्रल बार पर छापेमारी की। इस दौरान पाया कि एक दिवसीय बार लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए निर्धारित समय से अधिक में अवैध रूप से शराब सर्व की जा रही थी।

काउंटर पर बिल्स चेक किए गए तो बिल निर्धारित समय से अधिक समय में बने हुए पाए गए। पुलिस ने बार के मैनेजर लकी वाइवा निवासी नई बस्ती क्लेमेनटाउन को गिरफ्तार कर दिया। वहीं मौके से शराब की आधी और खाली बोतल और गिलास, सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें: तीन दुकानों से चोरी का आरोपित गिरफ्तार, सामान बरामद Dehradun News

बार स्वामी निशांत कुमार निवासी कैनाल रोड जोकि बार में मौजूद नहीं था, के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इस दौरान अन्य बार और पब संचालकों को हिदायत दी गई कि सभी निर्धारित शर्तों का पालन करेंगे, अन्यथा किसी भी प्रकार से नियमों के उल्लंघन होने पर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से चोरी की गई कार के साथ पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी