हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंपा

बीते रोज हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को क्लेमेनटाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। तेलंगाना में एक व्यक्ति की हत्या कर करीब नौ माह से आरोपित दून में था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 12:47 PM (IST)
हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंपा
हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंपा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को क्लेमेनटाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। तेलंगाना में एक व्यक्ति की हत्या कर करीब नौ माह से आरोपित दून में था। पुलिस के मुताबिक, थाना मलकाज गिरी, तेलंगाना पुलिस की टीम ने क्लेमेनटाउन पुलिस को सूचना दी। जिसमें बताया कि थाने में दर्ज हत्या के मुकदमे का वांछित गुडला श्रीनिवास रेड्डी निवासी विशाखापट्टनम, आंध्र प्रदेश इस समय देहरादून में है। आरोपित थल सेना में कार्यरत है, जिसकी पोस्टिंग क्लेमेनटाउन आर्मी एरिया में है। सूचना पर थानाध्यक्ष ने आर्मी एरिया स्थित 14 इंफेंट्री डिविजन पहुंचे और वहां सेना के अधिकारियों को मुकदमे की जानकारी देकर दस्तावेज प्रस्तुत किए।

पूछताछ में पता चला कि गुडला श्रीनिवासन पिछले नौ माह से अपनी यूनिट से फरार चल रहा था। जानकारी के मुताबिक विशाखापत्तनम मांडा लपीलेम का रहने वाला गुडली क्षेत्र की ही एक महिला से प्यार करता था। जिसकी कुछ समय पूर्व विजय कुमार निवासी पीवीएन कॉलोनी मलकाज गीरी हैदराबाद तेलंगाना से शादी हो गई थी। जिससे गुडली आक्रोशित था और बीते आठ मई को उसके घर पर जाकर पाठल से वार कर विजय कुमार की हत्या कर फरार हो गया। बीते 24 मई को आरोपित क्लेमेनटाउन पहुंचा। जिसे स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया। आरोपित के खिलाफ सेना की ओर से भी कार्रवाई की जाएगी।

---------------------------- 

21 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर पुलिस ने दबोचे

रायपुर पुलिस ने 21 ग्राम स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। रायपुर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए लगातार चेकिंग की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को चेकिंग के दौरान इमरान हुसैन और गुफरान निवासी मिस्सरवाला तहसील जसपुर थाना कुंडा जिला ऊधमसिंह नगर को किद्दुवाला तिराहा के पास रोककर तलाशी ली। उनके पास से 10.7 व 10.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। तस्करी में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है। 

यह भी पढ़ें-Dehradun Crime News: देहरादून में 17 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी