मलकीत हत्याकांड में एक और आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने डोईवाला में मलकीत सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे एक अन्य आरोपित को भानियावाला निर्माणाधीन सोंग नदी पुल के पास गिरफ्तार किया गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 09:30 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 09:30 AM (IST)
मलकीत हत्याकांड में एक और आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मलकीत हत्याकांड में एक और आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। डोईवाला में मलकीत सिंह हत्याकांड में फरार चल रहे एक अन्य आरोपित को पुलिस ने भानियावाला निर्माणाधीन सोंग नदी पुल के पास गिरफ्तार किया गया। आरोपित से लूटी हुई घड़ी व बाइक बरामद की गई है। आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

विदित हो कि डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में 25 मार्च की रात को माधोवाला निवासी किसान मलकीत सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था। कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि हत्याकांड में शामिल अमन पुत्र धर्मेंद्र विनोद नगर श्यामपुर थाना ऋषिकेश फरार हो गया था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी। 

गुरुवार को अमन को पुलिस ने भानियावाला निर्माणाधीन सोंग नदी पुल के पास गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अमन ने बताया कि शुभम का मलकीत के घर पर आना-जाना था। शुभम ने बताया था कि मलकीत घर पर अकेला रहता है और उसके घर से लाखों रुपए एवं जेवर मिल सकते हैं। इसलिए हमने 25 मार्च की रात्रि को मलकीत के घर लूट-पाट करने की योजना बनाई। रात्रि में हम सभी बाइक और स्कूटी से मलकीत के घर पहुंचे व दीवार कूदकर अंदर घुस गए। 

घर के आंगन पर मलकीत सिंह और एक युवती मिली। मलकीत सिंह को बेहोशी का इंजेक्शन देकर हमने अंदर बंद कर दिया। युवती के साथ हम पांचों ने दुष्कर्म किया। उसके बाद मलकीत सिंह की चाकू से हत्या कर दी। कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि इससे पूर्व इस हत्याकांड में शुभम सिंह चौहान, उज्जवल शर्मा व अर्जुन चौधरी उर्फ चौहान को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपित लक्ष्य और मुकुल शर्मा की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: महिला मित्र से सामूहिक दुष्कर्म के बाद की थी मलकीत की हत्या

यह भी पढ़ें: डोईवाला में वृद्ध की गला रेतकर की हत्‍या, हत्‍यारे सीसीटीवी भी ले गए साथ

chat bot
आपका साथी