बसपा में 50 फीसद युवाओं को मिलेगी जिम्मेदारी

बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि पार्टी संगठन से लेकर चुनाव में 50 फीसद युवाओं को जिम्मेदारी दी जाएगी। कहा कि निगम चुनाव में सभी पदों पर प्रत्याशी खड़े किए जाएंगे।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 25 May 2018 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 05:04 PM (IST)
बसपा में 50 फीसद युवाओं को मिलेगी जिम्मेदारी
बसपा में 50 फीसद युवाओं को मिलेगी जिम्मेदारी

देहरादून, [जेएनएन]: बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि पार्टी संगठन से लेकर चुनाव में 50 फीसद युवाओं को जिम्मेदारी दी जाएगी। इसके लिए सभी जिलों को होमवर्क कर युवा चेहरों को जिम्मेदारी देने के निर्देश जारी कर दिए हैं। निकाय चुनाव में पार्टी पार्षद से लेकर महापौर तक के सभी पदों पर प्रत्याशी खड़ा करेगी।

जिला पंचायत सभागार में आयोजित बसपा के सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष बालियान ने कहा कि बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ अभी से लोक सभा की तैयारी में जुटना होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर बहन मायावती ने प्राथमिकता दी है। 

इस मौके पर आने वाले निकाय चुनाव पर चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पैराशूट प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया जाएगा। इस मौके पर पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव में पार्षद, नगर पालिका अध्यक्ष और नगर निगम के महापौर पद का टिकट दिए जाने की बात कही गई। 

सम्मेलन में जिलाध्यक्ष सत्यपाल ने संचालित कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस मौके पर जोन प्रभारी शमशुद्दीन राइन, महासचिव सीपी सिंह, मेनपाल, मनीराम, सूरजभान, शीशपाल सिंह, चरण सिंह, सतीश कुमार, महिपाल माजरा, नरेश गौतम, प्रदीप चौधरी, मदन पाल समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के दुष्प्रचार का जवाब सकारात्मक तरीके से देगी भाजपा: श्याम जाजू 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की एका से रोचक हुई थराली उपचुनाव की जंग

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, अवसाद का शिकार हो गई कांग्रेस

chat bot
आपका साथी