एजेंसी चालकों को संविदा पर रखने का अनुरोध

राज्य ब्यूरो, देहरादून: रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात कर रोडवेज कर्मियो

By Edited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 01:05 AM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 01:05 AM (IST)
एजेंसी चालकों को संविदा पर रखने का अनुरोध

राज्य ब्यूरो, देहरादून: रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात कर रोडवेज कर्मियों की समस्याओं के संबंध में वार्ता की। इस दौरान उन्होंने रोडवेज में आउटसोर्सिंग के माध्यम से रखे गए चालक-परिचालक और कार्यशाला कर्मियों को संविदा पर रखने जाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शुक्रवार को रोडवेज इंप्लाइज यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश महामंत्री रवि पचौरी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से आउटसोर्सिग पर रखे गए कर्मचारियों के अनुशासनात्मक प्रकरण के लिए तय नियमावली के एक बिंदु का विरोध किया। इस बिंदु में अनुशासन के प्रकरण में तीन कैलेंडर वर्षो के अनुशासनात्मक कृत्यों को जोड़कर सजा देने का प्रावधान है। इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल ने फीटर वर्ग की विसंगति को दूर करने की भी मांग की।

मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को यूनियन के 25 मार्च को होने वाले वार्षिक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने का आमंत्रण दिया। यूनियन के महामंत्री रवि पचौरी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने इसमें शामिल होने पर सहमति जताई है। प्रतिनिधिमंडल में दीपक पुन, भोला जोशी, अरविंद शर्मा, वेदपाल और पंकज जौहर आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी