उपद्रवियों की धुनाई पुलिस को सौंपा

By Edited By: Publish:Fri, 26 Sep 2014 09:52 PM (IST) Updated:Fri, 26 Sep 2014 09:52 PM (IST)
उपद्रवियों की धुनाई पुलिस को सौंपा

लोहाघाट : शांति व्यवस्था भंग कर रहे उपद्रवियों को ग्रामीणों ने जमकर धुना और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। शराब के नशे में धुत दो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

लोहाघाट रामलीला देखने आए आधा दर्जन लोगों ने शराब के नशे में गुरुवार की देर शाम सरस्वती शिशु मंदिर के एक आचार्य के साथ मारपीट की। उसके बाद वह शिवालय मंदिर पहुंचे तथा महंत व अन्य लोगों से हाथापाई की। उन्होंने रायनगर चौड़ी के प्राथमिक विद्यालय के बाहर बैठकर हंगामा शुरू कर दिया। लोहाघाट से लौट रहे ग्रामीण बलदेव राय व बसंत राय के साथ मारपीट कर उनकी नगदी छीन ली। जान बचाकर भागे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी। दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने दो उपद्रवियों को पकड़ लिया। दोनों की जमकर धुनाई कर दी गई। चार लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया तथा उनके खिलाफ मारपीट व लूटपाट की तहरीर सौंपी। थानाध्यक्ष मनोज रतूड़ी ने आरोपियों का मेडिकल करवाने के बाद मारपीट व शांति भंग का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। एसओ ने बताया कि शेष लोगों की तलाश की जा रही है।

वहीं शुक्रवार की सुबह चौड़ी के ग्रामीणों ने सीएचसी लोहाघाट में उस वक्त हंगामा किया, जब डा. मनजीत सिंह ने मेडिकल रिपोर्ट में आरोपियों के नशे में न होने की बात लिख दी। लोगों का कहना था कि चिकित्सक द्वारा झूठी मेडिकल रिपोर्ट बनाई गई है। एसओ रतूड़ी ने बताया कि ग्रामीणों ने दोनों युवकों को जिस समय उन्हें सौंपा, वह नशे की हालत में थे।

chat bot
आपका साथी