किसी को कार तो किसी को बंगले का इंतजार

संवाद सहयोगी, चम्पावत : निकाय चुनाव को लेकर जनपद में गहमा गहमी बढ़ गई है। उम्मीद जताई जा रही थी कि अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 10:33 PM (IST)
किसी को कार तो किसी को बंगले का इंतजार
किसी को कार तो किसी को बंगले का इंतजार

संवाद सहयोगी, चम्पावत : निकाय चुनाव को लेकर जनपद में गहमा गहमी बढ़ गई है। उम्मीद जताई जा रही थी कि अध्यक्ष पद से कोई तो दावेदार अपना नाम वापस लेगा लेकिन किसी भी दावेदार ने अपना नाम वापस नहीं लिया। जिससे भाजपा व कांग्रेस की चुनावी जंग में मुश्किलें बढ़ गई हैं। अध्यक्ष व सभासद के पदों के लिए प्रत्याशियों ने अपना प्रचार शुरु कर दिया है। लेकिन आज चुनाव चिह्न बंटने के बाद चुनावी प्रचार प्रसार में तेजी आ जाएगी।

चुनाव को लेकर प्रत्याशियों व उनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया में प्रचार जारी है। लेकिन इसमें तेजी चुनाव चिंह मिलने के बाद ही आएगी। नगर पालिका चम्पावत की बात करें भाजपा से सज्जन लाल वर्मा को टिकट मिलने से कई टिकट के दावेदार नाराज हो गए। जिसके बाद पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रकाश तिवारी, प्रकाश पांडे व दीपक तड़ागी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय ले लिया और किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया। जिसका कांग्रेस प्रत्याशी विजय वर्मा को फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। टनकपुर नगर पालिका चुनाव में भी यही स्थिति है। भाजपा से दीप चंद्र पाठक, विपिन वर्मा व हर्षवर्धन ने टिकट मांगा था। दीप को टिकट मिलने पर विपिन वर्मा निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो गए। जिसका फायदा कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश भट्ट मिल सकता है। लोहाघाट नगर पंचायत से भी भाजपा द्वारा दीपक ओली पर भरोसा जताने पर नाराज गोविंद वर्मा चुनाव जंग में निर्दलीय खड़े हैं। बनबसा नगर पंचायत से विमला सजवाण को टिकट मिलने पर रानी कापड़ी ने अपने पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए चुनाव में निर्दलीय खड़ी हैं। क्या इस बार टनकपुर लहराएगा भाजपा का झंडा

नगर पालिका टनकपुर में भाजपा 1962 से अभी तक पालिका जीत हासिल नहीं कर पाई है। ऐसे में इस बार भी संशय बना हुए है कि क्या इस बार टनकपुर में भाजपा अपनी जीत दर्ज कराकर इतने सालों का रिकार्ड तोड़ पाएगी। हालांकि दीप चंद्र पाठक के साथ युवाओं का अच्छा समर्थन बताया जा रहा है लेकिन भाजपा में बगावत पाठक के लिए मुश्किलें पैदा करेगी।

chat bot
आपका साथी