पाटी ब्लॉक के गरसाड़ी गांव में झोपड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचा बुजुर्ग

चम्पावत के पाटी ब्लॉक के गरसाड़ी गांव में आग लगने से एक झोपड़ी जलकर राख हो गई। इस दौरान घर में मौजूद बुजुर्ग ने भागकर जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:11 AM (IST)
पाटी ब्लॉक के गरसाड़ी गांव में झोपड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचा बुजुर्ग
पाटी ब्लॉक के गरसाड़ी गांव में झोपड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचा बुजुर्ग

संवाद सहयोगी,लोहाघाट : पाटी ब्लॉक के गरसाड़ी गांव में आग लगने से एक झोपड़ी जलकर राख हो गई। इस घटना में बुजुर्ग बाल-बाल बच गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ग्राम प्रहरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना में झोपड़ी स्वामी को हजारों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा है।

बुधवार को ग्राम सभा गरसाड़ी के कुलोमणी (71) पुत्र स्व. पूर्णानंद की झोपड़ी में अज्ञात कारणों के चलते अचानक भीषण आग लग गई। झोपड़ी स्वामी द्वारा शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग की भीषण लपटों के चलते ग्रामीणों के सभी प्रयास विफल हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पाटी थाने में दी गई। थानाध्यक्ष योगेश दत्त के नेतृत्व में दल बल के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची व आग पर बमुश्किल काबू पाया, लेकिन तब तक झोपड़ी के अंदर रखे कपड़े व खाद्य सामग्री जल कर राख हो गई। बुजुर्ग के परिजन बहार रहते हैं। पड़ोस के भगीरथ ने बुजुर्ग को अपने घर में शरण दी है। क्षेत्र के ग्रामीणों ने पीड़ित को मुआवजा देने की मांग की है। पुलिस टीम में मंदाकिनी राणा, प्रताप सिंह, हरीश सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी