Uttarakhand: सीएम धामी ने पुस्तक मेले का किया शुभारंभ, उत्तराखंड को नशामुक्त बनाने पर दिया जोर

Uttarakhand शुक्रवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर और देहरादून के बीच बस सेवा का उद्घाटन किया। इसके साथ ही सीएम धामी ने द्वितीय पुस्तक मेला-2023 के का भी शुभारंभ किया। इल मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेश को ड्रग्स फ्री बनाने पर जोर दिया। उन्होंने 2025 तक राज्य को नशे से मुक्त करने का संकल्प लिया।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Publish:Fri, 22 Dec 2023 02:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Uttarakhand: सीएम धामी ने पुस्तक मेले का किया शुभारंभ, उत्तराखंड को नशामुक्त बनाने पर दिया जोर
सीएम धामी ने पुस्तक मेले का किया शुभारंभ, उत्तराखंड को नशामुक्त बनाने पर दिया जोर

डिजिटल डेस्क, चंपावत। उत्तराखंड में विकास ने रफ्तार पकड़ ली है। अब टनकपुर और देहरादून के बीच सफर करना आसान हो गया है। शुक्रवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर और देहरादून के बीच बस सेवा का उद्घाटन किया। इसके साथ ही सीएम धामी ने 'द्वितीय पुस्तक मेला-2023' के का भी शुभारंभ किया।

#WATCH | Tanakpur: Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami inaugurates bus service between Tanakpur and Dehradun pic.twitter.com/nQH3TsGLOd

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) December 22, 2023

इस कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम धामी ने प्रदेश के विकास पर जोर दिया। इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि देवभूमि को विकसित करने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। हमारे देश के वीर सपूतों ने देश को आजाद कराने के लिए कठिन लड़ाई लड़ी है और अब देश को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचा रहे हैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

2025 तक नशा मुक्त करना हमारा लक्ष्य

सीएम धामी ने कहा कि नशा मुक्त बनाने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है। हमारा लक्ष्य प्रदेश को साल 2025 तक किसी भी तरह के नशे से फ्री करना है। सीएम धामी ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर होकर अपने करियर को बेहतर बनाने पर जोर देना चाहिए।

#WATCH | Tanakpur, Champawat: Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami says, "We have resolved to make Uttarakhand drug-free by the year 2025. The state government is moving rapidly in this direction. People will have to be made aware through public participation and awareness with the… pic.twitter.com/CkR2vbscFn

— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) December 22, 2023

chat bot
आपका साथी