डंपर की चपेट में आने से पूर्व छात्र नेता की मौत

जागरण संवाददाता, चम्पावत : डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष की मौत हो

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 07:20 PM (IST)
डंपर की चपेट में आने से पूर्व छात्र नेता की मौत

जागरण संवाददाता, चम्पावत : डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष की मौत हो गई। वह 25 वर्ष का था। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे रेफर किया गया है। हादसा खेतीखान रोड पर नरियालगांव के समीप हुआ। बताया जाता है कि वह काफल खाने जा रहे थे। युवक मौत से परिजनों का बुरा हाल है। साथ पूरे शहर में भी शोक का माहौल है।

मूल रूप से ग्राम शतकुला निवासी मनोज रावत (25) पुत्र दीवान सिंह का परिवार वर्तमान में ग्राम तल्ली चौकी में रहता है। मनोज दो साल पहले चम्पावत छात्र संघ का उपाध्यक्ष रहा था। इन दिनों वह तामली रोड पर स्वजल आफिस के समीप दुकान चलाता था। बताया जाता है कि मनोज व उसके साथी रविवार को बाइक से नरसिंह डांडा के जंगल में काफल खाने जा रहे थे। दूसरी बाइक पर सवार उसके साथी कुछ आगे निकल गए थे। बाइक यूके03ए-4363 को स्वजल आफिस के समीप ही रहने वाला मूल रूप से झूलाघाट निवासी रमेश भट्ट (26) चला रहा था। बताते हैं कि नगर से करीब 20 किमी दूर नरियाल गांव के समीप हाट मिक्स लदे डंपर यूके03सीए-0593 को ओवरटेक करने के प्रयास में मनोज व रमेश की बाइक उससे टकरा गई। बाइक दूर छिटक गई, जबकि रमेश व मनोज डंपर के पिछले टायर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने डंपर को रोक लिया। घायलों को किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल रमेश को रेफर कर दिया गया।

मनोज की मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। साथ ही शहर में भी शोक की लहर दौड़ गई। पालिकाध्यक्ष प्रकाश तिवारी, जिला पंचायत सदस्य गोविंद सामंत, मुकेश महराना समेत तमाम लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाइक व डंपर को कब्जे में ले लिया है। कोतवाल देवेंद्र सिंह दिगारी ने बताया कि एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक युवकों की बाइक रपट गई थी। दोनों घिसटते हुए डंपर के पिछले टायर के पास जा चुके। तब तक डंपर रुक गया था। युवक की मौत डंपर से दब कर हुई है या रपटने से इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी