जन सहभागिता से लगेगा अपराधों पर लगाम:एसपी

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत ¨सह चौहान ने पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 05:50 PM (IST)
जन सहभागिता से लगेगा अपराधों पर लगाम:एसपी
जन सहभागिता से लगेगा अपराधों पर लगाम:एसपी

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: पुलिस अधीक्षक चमोली यशवंत ¨सह चौहान ने पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों के सम्मेलन व मासिक अपराध गोष्ठी में कहा कि जन सहभागिता से अपराधों पर लगाम लगाना उनकी प्राथमिकता है।

पुलिस लाइन में आयोजित अपराध मासिक गोष्ठी में एसपी यशवंत ¨सह ने अधिकारियों व कर्मचारियों की समस्याओं का तत्काल निस्तारण करने के आदेश दिए। एसपी ने कहा कि जनता में विशेषतया युवा पीढ़ी में बढ़ रहे शराब एवं मादक पदार्थो के इस्तेमाल पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए रोक लगाना, सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम, अवैध शराब और मादक पदार्थ के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के साथ जनता में जागरूकता का कार्य निरंतर किया जाना है।

पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य करने पर एसआइ सतेंद्र ¨सह नेगी, कांस्टेबल अंकित पोखरियाल, संतोष, देवेंद्र, गोपाल, रमेश जोशी को पुरस्कृत किया गया। मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने जनपद में घटित अपराधों एवं निरोधात्मक कार्रवाई की समीक्षा की गई। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी चमोली मिथिलेश ¨सह, क्षेत्राधिकारी कर्णप्रयाग बीडी जोशी, प्रतिसार निरीक्षक मातवर ¨सह, निरीक्षक अभिसूचना विजय मठपाल, निरीक्षक रेडियो जेएस भंडारी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी