इंसानियत हुर्इ शर्मासार, रिश्ते के भार्इ ने किया बहन से दुष्कर्म

चमोली के गैरसैंण में एकबार फिर इंसानियत शर्मसार हुर्इ है। यहां के एक गांव में रिश्ते के एक भार्इ ने अपनी नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया। राजस्व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2017 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jul 2017 08:59 PM (IST)
इंसानियत हुर्इ शर्मासार, रिश्ते के भार्इ ने किया बहन से दुष्कर्म
इंसानियत हुर्इ शर्मासार, रिश्ते के भार्इ ने किया बहन से दुष्कर्म

गैरसैंण, [जेएनएन]: चमोली जिले के गैरसैंण में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव के रिश्ते के एक भार्इ ने ही नाबालिग के साथ दष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची की मां ने राजस्व पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपी पर कड़ी कार्रवार्इ की मांग की है।

मामला गैरसैंण के एक गांव का है। जहां रिश्ते में भार्इ लगने वाले एक शख्स ने अपनी नाबालिग बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यह घटना रविवार शाम की है, जब गांव की एक लड़की हर रोज की तरह घर से कुुछ दूूरी पर बनी गोशाला में मवेशियों को चारा डालने गई थी। इस दौरान एक व्यक्ति , जो दो बच्चों का पिता है उसने नाबालिग को पकड़कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता जब काफी देर तक गौशाला से वापस नहीं लौटी तो उसकी मां को उसकी  चिंता सताने लगी और वह गौशाला पहुंची, जहां नाबालिग का रो-रोकर बुरा हाल था। मां के पूछने पर पीड़िता ने अपनी पूरी आपबीती सुनार्इ।

यह भी पढ़ें:किशोरी को जंगल में बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म 

यह भी पढ़ें: एक युवक ने अस्पताल में भर्ती मरीज की बेटी से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: फेसबुक में हुई दोस्ती, दुष्कर्म कर शादी से मुकरा फर्जी जवान

chat bot
आपका साथी