पहाड़ी से गिरे मलबे से तीन वाहनों को नुकसान

कर्णप्रयाग-बदरीनाथ राजमार्ग पर सोमवार सुबह पहाड़ी से आए मलबे व पत्थर की चपेट में आकर तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 06:15 AM (IST)
पहाड़ी से गिरे मलबे से  तीन वाहनों को नुकसान
पहाड़ी से गिरे मलबे से तीन वाहनों को नुकसान

संवाद सूत्र, कर्णप्रयाग: कर्णप्रयाग-बदरीनाथ राजमार्ग पर सोमवार सुबह पहाड़ी से आए मलबे व पत्थर की चपेट में आकर तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एकाएक पहाड़ी से आए मलबे से समीप स्थित होटल व आवासीय भवनों में रहने वाले भी भयभीत रहे।

सोमवार सुबह 6 बजे बदरीनाथ राजमार्ग से लगे हॉलीडेज होटल के सामने खडे तीन निजी वाहनों पर बरसाली पहाड़ी से एकाएक पत्थर व मलबा गिरने लगा। इससे पहले की वाहन स्वामी अपने वाहनों को सुरक्षित निकालते सड़क किनारे खड़े वाहनों को खासा नुकसान पहुंच चुका था। होटल संचालक प्रमोद नौटियाल ने बताया कि जिस स्थान पर पहाड़ी से मलबा गिरा वहां राष्ट्रीय राजमार्ग की ओर से पूर्व में ऑलवेदर कटिंग के दौरान चौड़ीकरण कार्य किया जा चुका था।

उल्लेखनीय है कि कर्णप्रयाग-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते एक वर्ष से चौड़ीकरण कार्य किया जा रहा है। इस दौरान आए दिन पहाड़ी से मलबा व पत्थर आने से जाम की स्थिति बन रही है जबकि आबादी से लगे कई स्थानों पर भूधसाव से खतरा बना हुआ है और राजमार्ग के किनारे चीड़ के विशालकाय पेड़ भी गिरने के कगार पर हैं। दूसरी ओर नगर क्षेत्र कर्णप्रयाग के लिए बनी कालेश्वर लिफ्ट पेयजल योजना के भी क्षतिग्रस्त होने के आसार बने हैं।

chat bot
आपका साथी