ब्रॉडबैंड सेवा ठप, डाकघरों में सन्नाटा

बीते दो दिन से कर्णप्रयाग व दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में बीएसएनएल की मोबाइल व ब्रॉडबैंड सेवा ठप रहने से उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 06:15 AM (IST)
ब्रॉडबैंड सेवा ठप,  डाकघरों में सन्नाटा
ब्रॉडबैंड सेवा ठप, डाकघरों में सन्नाटा

कर्णप्रयाग: बीते दो दिन से कर्णप्रयाग व दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में बीएसएनएल की मोबाइल व ब्रॉडबैंड सेवा ठप रहने से उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ी।

ब्रॉडबैंड ठप रहने से लगातार दूसरे दिन भी नगरीय व ग्रामीण अंचल स्थित डाकघरों में कामकाज बंद रहने से सन्नाटा रहा। आवर्ती जमा व धन निकासी को पहुंचे डाकघर ग्राहकों को बैरंग लौटना पड़ा। उपभोक्ता सुशील, अनिता देवी, विक्रम सिंह ने कहा ग्रामीण अंचल सिमली, आदिबदरी, नारायणबगड़ के डाकघर में बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा आए दिन ठप रहने से नगर स्थित डाकघर का रूख किया लेकिन यहां भी समय पर जमा धन की निकासी नही हो सकी जिससे बैरंग लौटना पड़ा। डाकघर अभिकर्ता राजेन्द्र सिंह, सुशील रतूड़ी ने कहा समय पर आवर्ती जमा की धनराशि जमा न होने से विलंब शुल्क अदा करना पड़ रहा है ऐसे में कामकाज बुरी तरह प्रभावित है। डाकघर कर्णप्रयाग के उप डाकपाल सुरेश लाल ने बताया कि शुक्रवार को डाकघर कर्णप्रयाग में दोपहर बाद बीएसएनएल सेवा कुछ समय के लिए सुचारू रहने पर कामकाज हुआ,लेकिन शनिवार को रजिस्ट्री सहित जमा व निकासी की प्रक्रिया नही हुई।(संसू)

chat bot
आपका साथी