लोक सभा चुनावों को लेकर कमर कस लें कार्यकर्ता

क्रासर:- मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान के तहत फहराया भाजपा का ध्वज ----फोटो:-12बी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 07:11 PM (IST)
लोक सभा चुनावों को लेकर कमर कस लें कार्यकर्ता
लोक सभा चुनावों को लेकर कमर कस लें कार्यकर्ता

क्रासर:- मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान के तहत फहराया भाजपा का ध्वज ----फोटो:-12बीएजीपी11----

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: भाजपा ने जिले में मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान की शुरुआत कर दी हैं। मौके पर कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में एकजुटता की अपील की गई और हर घर में भाजपा का ध्वज लहराने को कहा गया।

मंगलवार को कुमांऊ मंडल विकास निगम के अध्यक्ष केदार जोशी ने मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य रवि करायत के घर में भाजपा का ध्वज फहराकर की। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने घरों में भाजपा का ध्वज लगाएं। इसके लिए सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुटें। उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। लोक सभा चुनावों में पूरे देश में भाजपा की लहर है। वह इन चुनावों में भारी बहुमत से जीतकर फिर सरकार बनाएगी। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भी बहुमत से विजयी होंगे। इससे पूर्व एक स्थानीय होटल में बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा कार्यकाल के दौरान चलाई गई योजनाओं और विकास के सफर को विस्तार से बताया गया। उन्होंने कहा कि जो काम पिछले सात दशकों ने नही हुआ वह इन पांच सालों में हुआ। देश आज अग्रणी विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में पहुंच गया हैं। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता हैं। उनकी नीतियों व कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की जरुरत हैं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शेर ¨सह गढ़यिा, मनोज ओली, धीरेंद्र परिहार, दीपा आर्या, सुरेश कांडपाल, दयाल कांडपाल, मोहन उप्रेती, राम ¨सह कोरंगा, रविक करायत सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी