सड़क दुर्घटना में घायल बराती ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

बागेश्वर जिले में एक बरात में जाते वक्त सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 27 Nov 2017 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 27 Nov 2017 09:00 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल बराती ने इलाज के दौरान दम तोड़ा
सड़क दुर्घटना में घायल बराती ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

बागेश्वर, [जेएनएन]: अस्पताल में भर्ती एक घायल युवक ने दम तोड़ दिया है। ये युवक कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गर्इ। 

तहसील के पोखरी निवासी राहुल कुमार(17 वर्ष) पुत्र पनी राम 20 नवंबर को अपने गांव से एक शादी बरात में शामिल होने बूंगा गांव जा रहा था। वह म्यूजिक लगी पिकअप में सवार था। बराती गीत-संगीत के साथ जश्न मनाते हुए जा रहे थे। तभी बैजनाथ-ग्वालदम हाईवे पर मेलाडुंगरी हेलीपैड के पास अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। 

हादसे में आठ बराती घायल हो गए थे। सभी को तत्काल मोहन सिंह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रुप से घायल राहुल कुमार, दिनेश, सुमित, पवन और कमल सिंह को हायर सेंटर रेफर कर दिया था। 

गंभीर रूप से घायल राहुल कुमार ने हल्द्वानी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। राहुल अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उसके शव के घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं बैजनाथ के थानाध्यक्ष मदन लाल ने कहा कि 20 नवंबर को हुई इस सड़क हादसे की पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर दिए जाने पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कार खाई में गिरी, पुलिस कर्मी की मौत; तीन घायल

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा जिले में बोलेरो खाई में गिरी, चालक की मौत

यह भी पढ़ें: कैंपर वाहन खाई में गिरा, चालक की मौत; दो महिला लापता 

chat bot
आपका साथी