चिकित्सक की गिरफ्तारी न होने से रोष

संवाद सूत्र, गरुड़ : नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी मोहन ¨सह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Mar 2018 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 05 Mar 2018 10:41 PM (IST)
चिकित्सक की गिरफ्तारी न होने से रोष
चिकित्सक की गिरफ्तारी न होने से रोष

संवाद सूत्र, गरुड़ : नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी मोहन ¨सह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में तैनात वरिष्ठ फिजिशियन डॉ संजीव सरना की अब तक गिरफ्तारी न होने से क्षेत्रीय जनता में तीव्र रोष व्याप्त है।

बीते गुरुवार की रात्रि डॉ. सरना पर अस्पताल के पास ही रहने वाली एक महिला ने अपने नाबालिग बच्ची पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। तब पीड़ित परिवार की तहरीर पर बैजनाथ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था। लेकिन घटना के पांच दिन बाद भी चिकित्सक की गिरफ्तारी न होने पर क्षेत्रीय जनता में तीव्र रोष व्याप्त है। अब जनता पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाने लगी है। जनता ने शीघ्र चिकित्सक को गिरफ्तार कर बर्खास्त करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

............

दो दिन से अस्पताल में नहीं हैं आरोपी चिकित्सक

गरुड़ : छेड़छाड़ के आरोपी चिकित्सक डॉ सरना दो दिन से बैजनाथ अस्पताल में नहीँ हैं। बैजनाथ के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ राजेश गुंच्याल ने बताया कि डॉ सरना कोर्ट एविडेंस में रुद्रपुर गए हैं।

.......

पुलिस ने अब तक नहीं लिए पीड़िता के बयान

गरुड़: बैजनाथ पुलिस घटना के पांच दिन बाद भी पीड़िता के बयान दर्ज नहीं करा पाई है। जिससे जनता में पुलिस के खिलाफ भी तीव्र रोष व्याप्त है। बैजनाथ के थानाध्यक्ष मदन लाल ने बताया की महिला दरोगा के बाहर होने के कारण बयान नहीं लिए जा सके। उन्होंने बताया कि शीघ्र पीड़िता के ब्यान लिए जाएंगे और चिकित्सक की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

...............

एसडीएम ने की कार्रवाई की संस्तुति

गरुड़ : उप जिलाधिकारी सुंदर ¨सह ने पूरे घटना की रिपोर्ट तैयार कर चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए संस्तुति जिलाधिकारी को भेज दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी चिकित्सक को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी