स्थानांतरण एक्ट पारदर्शिता से लागू करें

बागेश्वर में उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ सिचाई विभाग का त्रैमासिक अधिवेशन संपन्न हो गया। जिसमें स्थानांतरण एक्ट पारदर्शिता से लागू करने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:18 AM (IST)
स्थानांतरण एक्ट पारदर्शिता से लागू करें
स्थानांतरण एक्ट पारदर्शिता से लागू करें

जासं, बागेश्वर: उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ सिचाई विभाग का त्रैमासिक अधिवेशन संपन्न हो गया है। आयोजित बैठक में विभिन्न समस्याओं पर चर्चा हुई और उनके निराकरण के लिए संघर्ष तेज करने का निर्णय लिया गया।

जनपद अध्यक्ष नंद किशोर ने आयोजित बैठक की अध्यक्षता की और संचालन ललित कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा में कार्यरत कर्मचारियों की एसीआर भी आनलाइन नहीं की जा रही है। पीएमजीएसवाइ और सिचाई विभाग में बेलदार और अमीनों की कमी है और उनकी नियुक्ति नहीं हो रही है। जिससे काम प्रभावित हो रहा है। एनपीएस को हटाकर पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की मांग की। इसके अलावा इंजीनियरों ने स्थानांतरण एक्ट को पारर्दिशता के साथ लागू करने, सहायक अभियंता को वाह6न का अनुरक्षण भत्ता उपलब्ध कराने की मांग की। इस मौके पर एके जान, चंद्रशेखर पंत, भाष्कर बसवाल, प्रमोद बिष्ट, योगेश चंद्र आर्य, दीप चंद्र पांडे, योगेश चंद्र कांडपाल, महेंद्र सिंह मुश्युनी, दीप चंद्र पंत, हरीश चंद्र सती, लक्ष्मी पांडे, ममता बिष्ट, प्रकाश नेगी, पंकज मेहता, तरुण लुमियाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी