विधवा को शादी का झांसा देकर दो साल तक करता रहा रेप

बागेश्वर जिले के गरुड़ में एक विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी शादी का झांसा देकर दो साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Thu, 23 Nov 2017 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 23 Nov 2017 08:44 PM (IST)
विधवा को शादी का झांसा देकर दो साल तक करता रहा रेप
विधवा को शादी का झांसा देकर दो साल तक करता रहा रेप

गरुड़, [जेएनएन]: गरुड़ तहसील के एक गांव में विधवा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवार्इ की मांग की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।   

दरअसल, महिला ने गांव के ही एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। बैजनाथ थाने में दी तहरीर में पीड़ित महिला ने बताया कि युवक लगातार दो साल उसका यौन शोषण कर रहा है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लेकिन अब वह शादी से मुकर गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि गांव के लोगों ने युवक को मंदिर में भी बुलाया और शादी करने को कहा। लेकिन वह अब शादी करने को तैयार नहीं है।

पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर आइपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

थानाध्यक्ष मदन लाल ने बताया कि महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम बनाई गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

यह भी पढ़ें: जानवर चराने जंगल गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट को भटके

यह भी पढ़ें: धोखे से बनाया युवती का अश्लील वीडियो, भाई के मोबाइल पर भेजा

यह भी पढ़ें: इलाज के बहाने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी