अवैध परिवहन कर रहे दो वाहन किए सीज

संवाद सहयोगी, दन्या (अल्मोड़ा): एसएसपी पी रेणुका देवी के निर्देश पर चलाए जा रहे चेकिंग अभिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 11:07 PM (IST)
अवैध परिवहन कर रहे दो वाहन किए सीज
अवैध परिवहन कर रहे दो वाहन किए सीज

संवाद सहयोगी, दन्या (अल्मोड़ा): एसएसपी पी रेणुका देवी के निर्देश पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने दो वाहनों को अवैध रेता परिवहन करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने दोनों वाहनों पर कार्रवाई करते हुए वाहनों को सीज कर दिया है।

मंगलवार को दन्या थाने के उपनिरीक्षक हितेश चौंसली अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान पर थे। चेकिंग के दौरान जब वाहन कैंटर संख्या यूके-01-सीए-0773 व यूके-01-सीए-0242 को चेक किया गया तो उसमें रेता परिवहन किया जा रहा था। चालकों से रेता परिवहन के दस्तावेज मांगे गए तो वह परिवहन से संबंधित कोई कागजात उपलब्ध नहीं करा पाए। चालकों के पास वाहनों के भी कोई दस्तावेज नहीं पाए गए। जिस पर पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों वाहनों को सीज कर दिया है।

=========

==इंसेट

तीन नशेड़ी चालकों का किया चालान

अल्मोड़ा : पुलिस ने नशे की हालत में वाहन चला रहे तीन लोगों का चालान किया है। चेकिंग के दौरान सेंट्रों कार संख्या यूके-05-ए-2702 का चालक हरीश चंद्र पुत्र मोहन चंद्र निवासी ग्राम बास पिथौरागढ़, वाहन संख्या यूके-04-सीवी-3126 का चालक त्रिलोचन पुत्र बिशन राम निवासी मोतियापाथर और वाहन संख्या यूके-06-एके-3093 का चालक आनंद राम पुत्र शंकर राम निवासी देवलचौड़, कालाढूंगी नशे की हालत में मिले। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों वाहनों को सीज कर दिया है।

chat bot
आपका साथी