उत्तराखंडः दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरी रोडवेज की बस, हादसे में 17 की मौत, 21 घायल

शनिवार को क्षेत्र के दन्या-पिथौरागढ़ मार्ग पर दन्या से 13 किमी पहले ध्याड़ी के पास रोडवेज की एक बस दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों को धोला देवी अस्‍पताल में भर्ती कराया जा

By sunil negiEdited By: Publish:Sat, 20 Jun 2015 02:29 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2015 04:18 PM (IST)
उत्तराखंडः दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरी रोडवेज की बस, हादसे में 17 की मौत, 21 घायल

अल्मोड़ा। शनिवार को क्षेत्र के दन्या-पिथौरागढ़ मार्ग पर दन्या से 13 किमी पहले ध्याड़ी के पास रोडवेज की एक बस दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों को धोला देवी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उधर, सीएम हरीश रावत ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने हादसे में मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये, गंभीर घायलों को 50 हजार रुपये और सामान्य घायलों को बीस हजार रुपये देने की घोषणा की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को रोडवेज की बस (यूके 07 टीए 1093) पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी से दिल्ली जा रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे दन्या-पिथौरागढ़ मार्ग पर दन्या से 13 किमी पहले ध्याड़ी के पास बस दो सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों को धोला देवी असप्ताल में भर्ती कराया जा रहा है। बारिश की वजह से बचाव कार्य में दिक्कत हो रही है। सूचना पर एसडीएम व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल मौके पर पुहंच गए हैं।

पढ़ें-यूपी रोडवेज की प्लेटिनम बस गड्ढे में गिरी, एक महिला की मौत

chat bot
आपका साथी