हिमानी और हेमंत पांडे के साथ फिल्‍म में 'रामलीला के बंदर'

उत्‍तराखंड में पहले बड़े बजट की फिल्‍म गोपी भिंडा में मशहूूर बॉलीवुड कलाकार हेमंत पांडे और हिमानी के साथ रामलीला में बंदर का कैरेक्‍टर निभाने वाले पात्र भी अभिनय करते नजर आएंगे।

By Gaurav KalaEdited By: Publish:Sun, 25 Dec 2016 04:23 PM (IST) Updated:Mon, 26 Dec 2016 07:00 AM (IST)
हिमानी और हेमंत पांडे के साथ फिल्‍म में 'रामलीला के बंदर'

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: उत्तराखंड में पहली बड़े बजट वाली पहाड़ी फिल्म 'गोपी भिना' में बालीवुड कलाकार हिमानी शिवपुरी और हेमंत पांडे जैसे बड़े नाम छोड़ दें तो सभी ऐसे कलाकारों को फिल्म में मौका मिला है, जिन्होंने पहाड़ की रामलीलाओं में रावण, बंदर और राम का किरदार निभाते-निभाते अपनी उम्र गुजार दी।

अनमोल प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म के निर्माता मीनाक्षी माधवानंद भट्ट हैं। उनकी मानें तो इस फिल्म पर करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए गए है। मनोरंजन और हंसी मजाक से भरपूर इस फिल्म को पूरी तरह पहाड़ी शैली पर फिल्माया गया है। खास तौर पर पहनावा और खान-पान पर विशेष ध्यान रखा गया है।

पढ़ें: हेमंत पांडेय बोले, उत्तराखंड में लघु फिल्मों के निर्माण पर लगी मुहर

फिल्म के निर्देशक अशोक मल्ल ने कहा कि उत्तराखंड और उसके हुनर को आगे ले जाने का यह पहला कदम है। हालांकि पिथौरागढ़ में हमने सात दिन यह फिल्म दो शो में दिखाई और सारे शो हाउस फुल रहे। पहाड़ पर थियेटर नहीं है तो हम हर जगह फिल्म को प्रोजेक्टर के जरिये दिखाएंगे।

पढ़ें:-मीत ब्रदर्स में तलवारबाजी करती नजर आएंगी उर्वशी रौंतेलापढ़ें: अभिनेता हेमंत पांडेय बोले, उत्तराखंड की बेहतर छवि पेश करेंगे

chat bot
आपका साथी