खाई में गिरा पिकअप, इंटर के छात्र की मौत

अल्मोड़ा के भनोली बाजार से करीब पचास मीटर दूर अनियंत्रित हुई एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। जिसमें इंटर के छात्र की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 11:09 PM (IST)
खाई में गिरा पिकअप, इंटर के छात्र की मौत
खाई में गिरा पिकअप, इंटर के छात्र की मौत

जेएनएन, पनुवानौला/ दन्यां (अल्मोड़ा) : जिले के भनोली बाजार से करीब पचास मीटर दूर एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन में सवार एक इंटर की कक्षा का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। शनिवार को छात्र की गमगीन माहौल में अंत्येष्टि कर दी गई।

शुक्रवार की देर शाम एक पिकअप वाहन भनोली बाजार से चौंसार क्षेत्र की ओर जा रहा था। भनोली बाजार से सिरगांव निवासी दीपक बिष्ट (19) पुत्र स्व. राजेंद्र बिष्ट भी इस वाहन में सवार हो गया। वाहन करीब पचास मीटर आगे पहुंचा ही था कि वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई की ओर जा गिरा। हादसा होते ही वाहन चालक कूदकर वहां से फरार हो गया। जबकि उसमें सवार दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दीपक को वाहन से निकाला गया और स्वास्थ केंद्र धौलादेवी लाया गया।,लेकिन छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसटीएच रेफर कर दिया। वहां शनिवार को उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया। छात्र के मौत की खबर सुनते ही पूरे भनोली क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। सामाजिक कार्यकर्ता मोहन सिंह बिष्ट ने बताया कि छात्र के पिता की भी पूर्व में शहरफाटक में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वर्तमान में उसके ताऊ हरीश बिष्ट छात्र के परिवार का जैसे तैसे पालन पोषण कर रहे थे। बिष्ट ने बताया कि चालक के फरार होने के कारण इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह वाहन कहां का और किसका है। शनिवार को छात्र की मौत के बाद पूरा भनोली बाजार शोक में बंद रहा।

chat bot
आपका साथी