घर का ताला तोड़ चोरों ने चुराए जेवरात व नकदी

संस भिकियासैंण तहसील के मल्ला वैना गांव में चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Aug 2019 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 06:32 AM (IST)
घर का ताला तोड़ चोरों ने चुराए जेवरात व नकदी
घर का ताला तोड़ चोरों ने चुराए जेवरात व नकदी

संस, भिकियासैंण : तहसील के मल्ला वैना गांव में चोरों ने एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर लिए। बताया गया है कि महिला अकेली रहती थी, जो बीते कुछ दिनों से अपनी रिश्तेदारी में गई थी। चोरों ने इसी का फायदा उठाया। वारदात की प्राथमिकी राजस्व पुलिस के पास दर्ज कर दी गई है। घटना के बाद गांव के लोगों में भय का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार मल्ला बैना निवासी हीरा देवी घर में अकेली रहती थी, जो बीते तीन अगस्त को घर में ताला लगाकर अपने रिश्तेदारी में बाहर गई हुई थी। वह जब 14 अगस्त की शाम घर लौटी तो घर का ताला टूटा मिला। घर के अंदर सामान बिखेरा देख हीरा देवी के होश उड़ गए। महिला ने इसकी सूचना दिल्ली ने नौकरी कर रहे अपने पुत्र ललित सिंह बिष्ट को दी, उन्होंने शुक्रवार को घर पहुंचकर चोरी की रपट राजस्व उपनिरीक्षक जमुना राणा के यहां दर्ज की।

दर्ज प्राथमिकी में घर से दस हजार की नकदी के साथ साथ एक-दो तोले का सोने का गलोबंद, दो शीशफूल, एक जोड़ी कनफूल, एक सोने की अंगूठी, चार जोड़ी चांदी के पैजन, चांदी का एक मंगल सूत्र व बच्चों के कुछ अन्य जेवर चोरी होना बताया गया है। राजस्व पुलिस ने मौका मुआयना के बाद अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर लिया है।

chat bot
आपका साथी