रानीखेत के सदर बाजार में आग से चार दुकानों का सामान राख

पर्यटक नगरी के मुख्य सदर बाजार में भीषण आग लगने से चार दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग बुझाने में सेना की मदद भी ली गई और पूरे बाजार में आग फैलने से बचा लिया गया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 04 Apr 2018 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 04 Apr 2018 09:24 PM (IST)
रानीखेत के सदर बाजार में आग से चार दुकानों का सामान राख
रानीखेत के सदर बाजार में आग से चार दुकानों का सामान राख

रानीखेत, [जेएनएन]: पर्यटक नगरी के मुख्य सदर बाजार में भीषण आग लगने से चार दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड के पांच वाहनों व सेना की मदद से करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया गया। 

बुधवार सुबह लोगों ने नरेंद्र मेहरा की दुकान से धुआं उठता देखा। तभी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर गांधी चौक की ओर निकले पुलिस कर्मियों ने तत्काल दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। 

लेकिन लपटें विकराल होती चली गईं। देखते ही देखते भैरव दत्त पंत, मो. यासीन, मो. सलीम तथा नरेंद्र मेहरा की दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। ये दुकानें जूते, चश्मे व कास्मेटिक की थी। 

हालात बिगड़ते देख सेना बुलवा ली गई। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। समीप ही हरीश राम व  उत्तराखंड ग्रामीण बैंक शाखा की बिल्डिंग तक भी लपटें पहुंची, मगर तब तक  स्थिति पर काबू पा लिया गया। 

यह भी पढ़ें: जंगलों में भड़की आग से चार मकान जलकर हुए राख

यह भी पढ़ें: आग से धधक रहे हैं कार्बेट के जंगल, नहीं हो रही काबू

यह भी पढ़ें: धधकते जगलों की आग बुझाने में जुटे ग्रामीण और पर्यावरण प्रेमी

chat bot
आपका साथी