धांधली की शिकायत पर समाजसेवी को धमकी

संवाद सहयोगी, द्वाराहाट : खस्ताहाल सड़कों के पुनर्निर्माण में अनियमितता पर संयुक्त निरीक्षण के मामले

By Edited By: Publish:Sat, 25 Jun 2016 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2016 07:24 PM (IST)
धांधली की शिकायत पर समाजसेवी को धमकी

संवाद सहयोगी, द्वाराहाट : खस्ताहाल सड़कों के पुनर्निर्माण में अनियमितता पर संयुक्त निरीक्षण के मामले में नया मोड़ आ गया है। कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधि के एक सामाजिक कार्यकर्ता को फोन पर धमकी से माहौल गरमा गया है। इस मामले में थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई गई है। उधर गुस्साए ग्राम प्रधान संगठन ने भी संयुक्त मजिस्ट्रेट को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई न होने पर आंदोलन का ऐलान किया है। यह भी आरोप है कि निरीक्षण में धांधली के खुलासे की आशंका में समाजसेवी को धमकाया गया।

बताते चलें कि बीते रोज विकासखंड सभागार में हुई बैठक में द्वाराहाट दूनागिरी, ईड़ा, बिंता व रानीखेत जालली मोटर मार्ग की मरम्मत में देरी तथा गुणवत्ताविहीन कार्यो का मुद्दा जोरशोर से उठा था। समझौता वार्ता के मुताबिक शनिवार को एडीबी के अधिकारियों ने दूनागिरी द्वाराहाट मोटर मार्ग का संयुक्त निरीक्षण करना था। समझौते के दौरान तैयार पत्र में सामाजिक कार्यकर्ता आनंद सिंह बिष्ट का नाम दर्ज था। यह भी तय हुआ कि विकासखंड की निर्माण समिति एक जुलाई को निरीक्षण करेगी।

इधर शनिवार को संयुक्त निरीक्षण से पहले ही माहौल गरमा गया। आरोप है कि निजी कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधियों ने आनंद सिंह को फोन पर गालीगलौज व जान से मारने की धमकी दी। सामाजिक कार्यकर्ता ने आरोपी कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधि के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर आक्रोशित ग्राम प्रधान संगठन की ओर से संयुक्त मजिस्ट्रेट को भी शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी