चमोली ने जीता उद्घाटन मुकाबला

अल्मोड़ा : बालकों के ओपन वर्ग की तीन दिवसीय राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का आगाज रविवार को हुआ। प्रत

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 10:21 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 04:26 AM (IST)
चमोली ने जीता उद्घाटन मुकाबला

अल्मोड़ा : बालकों के ओपन वर्ग की तीन दिवसीय राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का आगाज रविवार को हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला चमोली ने जीता। स्पर्धा में राज्य के विभिन्न जिलों की टीमें प्रतिभाग कर रहीं हैं।

पं. हेमवती नंदन बहुगुणा खेल स्टेडियम में प्रतियोगिता का पहला मैच चम्पावत व चमोली की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें चमोली की टीम ने 1-0 से मैच जीत लिया। चमोली की ओर से विक्रम ने एक गोल किया। दूसरा मैच देहरादून व रानीखेत की टीमों के बीच हुआ। जिसमें रानीखेत ने 5-2 से विजय प्राप्त की। जिसमें रानीखेत की ओर से धीरज वर्मा, दीपक बिष्ट, विनोद कुमार, हेमंत कुमार व पवन कुमार ने एक-एक गोल किया जबकि देहरादून की ओर से सोहिल खान व अरविंद कुमार ने एक-एक गोल किया। रविवार के दिन का आखिरी मैच कोटद्वार व हल्द्वानी की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें हल्द्वानी ने 1-0 से मैच जीता। विजेता टीम के खिलाड़ी इंद्रेश तिवारी ने एक गोल किया।

इससे पूर्व उत्त्तराखंड हॉकी संघ के सचिव योगेश जोशी ने प्रतियोगिता का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। उन्होंने प्रतियोगिता में खेल भावना से खेलने का आह्वान किया। निर्णायक पंकज टम्टा, दीपक वर्मा, अमित कटारिया, महेश्वर नेगी व भानू वर्मा रहे। इस मौके पर जिला क्रीड़ा अधिकारी राशिका सिद्दीकी, प्रशासनिक अधिकारी डीपी आर्या, राजेंद्र कनवाल, गोकुल शाही, हरीश गोस्वामी, निर्मला नैनवाल, यशवंत कुमार, रक्षा रौतेला, गीता बिष्ट, योगेश जोशी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी