खाई में गिरा ग्रामीण, ठंड से मौत

जागरण संवाददाता, रानीखेत : रिश्तेदार के यहां जा रहे राज मिस्त्री की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Jan 2015 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jan 2015 10:47 PM (IST)
खाई में गिरा ग्रामीण, ठंड से मौत

जागरण संवाददाता, रानीखेत : रिश्तेदार के यहां जा रहे राज मिस्त्री की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। अंदेशा है कि पैदल मार्ग पर संतुलन बिगड़ने से वह गहरे खाई में जा गिरा। रात भर खाई में पड़े रहने तथा ठंड की चपेट में आने से दम तोड़ गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मामला अल्मोड़ा व नैनीताल जनपद की सीमा से सटे सुयालबाड़ी क्षेत्र का है। विकासखंड बेतालघाट के बारगल गांव निवासी शंकर लाल (45) पुत्र राजी राम रविवार को ग्राम पतलिया (अल्मोड़ा) में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां जा रहा था। देर शाम तक भी वह नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता सताने लगी। गांव वालों के साथ नाते-रिश्तेदारों ने उसे काफी ढूंढा, मगर कोई पता नहीं लगा।

अगले दिन सोमवार की सुबह उधर से गुजर रहे लोगों की नजर खाई में पड़ी, जहां ग्रामीण गिरा पड़ा था। उसकी शिनाख्त शंकर लाल के रूप में हुई। उसे गंभीर हालत में आपातकालीन 108 सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित शील हॉस्पिटल पहुंचाया गया, मगर काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। आशंका है कि गहरी चोट तथा ठंड में खाई में ही गिरे रहने से उसकी मौत हुई। सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। इधर खैरना चौकी प्रभारी देवनाथ गोस्वामी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी