आत्‍महत्‍या : फांसी लगाकर युवती ने की खुदकशी, मौत की खबर से परिवार में हड़कंप

मंडुआडीह क्षेत्र के टेलीफोन कॉलोनी (नई बस्ती) में शनिवार रात युवती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सुबह जब देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई।

By Edited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 12:45 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 12:45 AM (IST)
आत्‍महत्‍या : फांसी लगाकर युवती ने की खुदकशी, मौत की खबर से परिवार में हड़कंप
आत्‍महत्‍या : फांसी लगाकर युवती ने की खुदकशी, मौत की खबर से परिवार में हड़कंप

वाराणसी, जेएनएन। मंडुआडीह क्षेत्र के टेलीफोन कॉलोनी (नई बस्ती) में शनिवार रात युवती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह जब देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। युवती के भाई जितेंद्र ने रोशनदान से झांककर देखा तो बहन अनीता कुंडी के सहारे फंदे से लटक रही थी। यह देख भाई ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। मौत की खबर से परिवार में हड़कंप मच गया। किसी को कुछ सूझ ही नहीं रहा था।

पिता रामकुमार राय ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे लहरतारा चौकी इंचार्ज रामशरीक गौतम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता ने बताया कि बेटी की शादी अप्रैल 2017 में जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के बिंदे गांव निवासी मनोज कुमार से हुई थी। शादी के 15 दिन बाद ही ससुराल पक्ष ने उसे मायके भेज दिया और तब से वह यहीं रह रही थी। वह टीईटी की परीक्षा भी पास कर चुकी थी।

शादी टूटने के बाद जब उसकी दूसरी शादी की चर्चा की जाने लगी तो वह मना कर देती थी। शादी टूटने के बाद से ही वह मानसिक रूप से तनाव में थी। उसका इलाज भी कराया जा रहा था। उसकी मौत की खबर पाकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। यह मनहूस खबर मिलते ही हर कोई अवाक रह गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसकी मौत से दो परिवारों में मातम छा गया।

chat bot
आपका साथी