वाराणसी सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौत, पहचान के लिए दारोगा ने किया फोटो वायरल

तरना स्थित भेल के समीप मंगलवार की रात में किसी वाहन की चपेट में आने से लगभग 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। आसपास के लोगों के मुताबिक सूचना के बहुत देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक और भी वाहन उसे कुचलते हुए निकल गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 05:05 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 05:05 PM (IST)
वाराणसी सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौत, पहचान के लिए दारोगा ने किया फोटो वायरल
पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक और भी वाहन उसे कुचलते हुए निकल गए।

वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर थानाक्षेत्र में तरना स्थित भेल के समीप मंगलवार की रात में किसी वाहन की चपेट में आने से  लगभग 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। आसपास के लोगों के मुताबिक सूचना के बहुत देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक और भी वाहन उसे कुचलते हुए निकल गए। पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बाद में उसके शव को शिवपुर पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए मर्चरी हाउस पंडित दीन दयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय पांडेयपुर में रखवा दिया है।

उक्त व्यक्ति सफेद रंग की चेकदार शर्ट और अंदर इनर और पैंट पहने हुआ है। शरीर से स्वस्थ्य है, जिनकी पहचान कराने के लिए स्थानीय शिवपुर थाने के हल्का प्रभारी तरना अवनीश राय ने फोटो को लोगों मे शेयर करना शुरू कर दिया जिससे कि अज्ञात व्यक्ति की पहचान हो सके। उसके बार में जानकारी रखने वाले लोग प्रभारी निरीक्षक शिवपुर राजीव रंजन उपाध्याय के मोबाइल नंबर 9454404399 पर संपर्क कर जानकारी दे या हासिल कर सकते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त व्यक्ति पैदल कहीं से आ रहा था। इसी बीच किसी वाहन की चपेट में आ गया। आशंका जताई जा रही है कि वह आसपास का ही रहा होगा।

chat bot
आपका साथी