जौनपुर में बालू से भरा ट्रक पलटने से दो राहगीरों की मौत, तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल

जौनपुर-मीरजापुर मार्ग स्थित उंचनी कला में मंगलवार की सुबह बालू से भरा ट्रक पलटने के कारण पांच राहगीर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 01:22 PM (IST)
जौनपुर में बालू से भरा ट्रक पलटने से दो राहगीरों की मौत, तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल
पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

जौनपुर, जेएनएन। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर-मीरजापुर मार्ग स्थित उंचनी कला में मंगलवार की सुबह बालू से भरा ट्रक पलटने के कारण पांच राहगीर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि तीन अन्‍य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जौनपुर- मीरजापुर मार्ग पर मंगलवार की सुबह बालू से भरा ट्रक मड़ियाहूं से जौनपुर की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक मड़ियाहूं-मीरजापुर मार्ग पर पहुंचा वैसे ही उंचनी कला गांव के पास सामने से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। हादसे में बाइक सवार पांच राहगीर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से भेज दिया।

इस दौरान सड़क पर एक घंटे से अधिक समय तक यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, क्षेत्राधिकारी राजेंद्र कुमार, उप जिलाधिकारी संजय कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी से सड़क से ट्रक तथा बालू को हटवाया उसके बाद यातायात बहाल हुआ। वहीं अस्‍पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दो राहगीरों की मौत हो गई। 

हादसे में पांच लोग आए ट्रक के नीचे

बालू लादकर जा रहा ट्रक करीब आठ बजे लुंबिनी-दुद्धी राजमार्ग पर जौनपुर-मड़ियाहूं के बीच उंचनीकला के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे किसी वाहन को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। दो बाइक पर सवार होकर जा रहे पांच लोग उसके नीचे दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला समेत तीन को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया। इनमें से निखिल कन्नौजिया (23) पुत्र अनिल कुमार निवासी गांव गुतवन थाना नेवढ़िया और शिवलाल दुबे उर्फ नन्हकू (68) निवासी जगदीशपुर, तेजगढ़ गहलाई थाना बरसठी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में सरिता चौधरी (30) पत्नी अरविंद कुमार निवासी गुतवन को हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रक चालक समेत अन्य चार ग्राहकों को पास के ही निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी