जौनपुर में चेन उड़ाने और जेब काटने वाली तीन महिलाएं गिरफ्तार, तलाशी में नशीला पाउडर हुआ बरामद

शहर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतर जनपदीय महिलाओं को बुधवार की सुबह नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई महिलाएं मंदिर व अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों से मौका मिलते ही गले से सोने की चेन उड़ाने व जेब काटने का काम करती थीं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:34 PM (IST)
जौनपुर में चेन उड़ाने और जेब काटने वाली तीन महिलाएं गिरफ्तार, तलाशी में नशीला पाउडर हुआ बरामद
शहर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतरजनपदीय महिलाओं को बुधवार की सुबह नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। शहर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतरजनपदीय महिलाओं को बुधवार की सुबह नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गईं महिलाएं मंदिर व अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों से मौका मिलते ही गले से सोने की चेन उड़ाने व जेब काटने का काम करती थीं। लिखापढ़ी कर उनको जेल भेज दिया गया है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि शकरमंडी पुलिस चौकी प्रभारी अवध नाथ यादव, भंडारी चौकी प्रभारी विवेक कुमार तिवारी व राज कालेज चौकी प्रभारी चंदन राय सहयोगी पुलिस जवानों के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। रसूलाबाद रेल पुलिया के नीचे शीतला चौकिया की तरफ से पैदल आ रहीं तीन संदिग्ध महिलाओं को संदेह होने पर रोक लिया गया। महिला कांस्टेबल को बुलाकर तलाशी लिए जाने पर उनके पास से नशीला पाउडर बरामद हुआ। गिरफ्तार महिला आरोपितों में गीता देवी पत्नी संतोष कुमार निवासी असना थाना घोसी जिला मऊ, सरिता देवी पत्नी दीपक कुमार निवासी गांव युसुफपुर दौलताबाद थाना मोहम्मदाबाद व रीमा देवी पत्नी मनोज कुमार निवासी दान गांव थाना नंदगंज जिला गाजीपुर हैं। पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि वह शीतला चौकिया, अन्य धार्मिक स्थलों व भीड़भाड़ वाली अन्य जगहों या टैंपो में सफर करने के दौरान महिलाओं के गले से सोने की चेन उड़ाने व जेब काटने का काम करती हैं। आवश्यक लिखापढ़ी कर पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया।

तार बंधे बांस में उतरा करेंट, बालक की झुलसने से मौत

नारीपुर के डीह गड़वार गांव में बुधवार को तार बंधे बांस में करेंट उतरने से झुलसकर बालक की मौत हो गई। उक्त गांव निवासी पेशे से राजगीर अनिल व उनके पड़ोसी को मुख्यमंत्री आवास स्वीकृत हुआ है। छत की ढलाई का काम चल रहा है। छत पर बांस में तार बांधकर रोशनी की व्यवस्था की गई थी। दोपहर अनिल का दस वर्षीय पुत्र शीतला प्रसाद घर के पास खेल रहा था। बांस में बंधा तार कहीं कटा हुआ था। बालक ने ज्योंही बांस को छुआ उसमें प्रवाहित हो रहे करेंट की चपेट में आने से झुलसकर गिर पड़ा। स्वजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृत बालक गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता था। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी